info@sabkikhabar.com +91 9425401800
Breaking News - - ★★ उत्तरकाशी आ रही ड्रिलिंग मशीन ऋषिकेश में खाई में गिरी:वर्टिकल ड्रिलिंग की 1 मशीन पहुंची, टनल में 9 दिन से फंसे 41 लोग      ★★ छठ पूजा कर लौट रहे परिवार पर फायरिंग, लखीसराय में 3 की मौत, वैशाली में भी भारी बवाल      ★★ करतारपुर गुरुद्वारा परिसर में हुई नॉनवेज पार्टी, छलके जाम! पाकिस्तान की हरकत से सिख समुदाय में रोष      ★★ संघर्ष विराम पर चर्चा को तैयार हुआ हमास।     
...

सुरखी।
विधानसभा चुनाव के चलते राजनीतिक पार्टियों की सभाएं शुरू हो गई हैं। बुधवार को सागर जिले की सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे। उन्होंने सुरखी सीट से भाजपा प्रत्याशी व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया।
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। बोले- राहुल गांधी ने पूछा था कि भाजपा वाले मंदिर तो बनाएंगे। लेकिन तारीख नहीं बताएंगे तो राहुल बाबा 22 जनवरी तारीख है। उन्होंने कहा कि इस बार हम तीन दीपावली मनाएं। हम भाग्याशाली हैं। पहली दीपावली 12 नवंबर को मनाएंगे और मां लक्ष्मी को कमल को फूल चढ़ाएंगे। दूसरी दीपावली 17 नवंबर को बुजुर्ग से लेकर नौजवान मतदान केंद्र पर जाकर कमल का बटन दबाकर मनाएंगे। वहीं तीसरी दीपावली 22 जनवरी को मनाई जाएगी। जब अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी।
भाजपा सरकार ने जनता के हितों में निर्णय लेकर योजनाएं चलाई हैं। शौचालय, आवास, गैस, पानी समेत अन्य सुविधाएं हर घर में पहुंचाई जा रही हैं। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि आजादी के बाद लागू किया गया आरक्षण भी कांग्रेस के शासन में कभी पिछड़ा वर्ग को नहीं मिल पाया। लेकिन भाजपा सरकार आते ही ना केवल पिछड़ा वर्ग बल्कि सामान्य वर्ग को भी 10% आरक्षण देकर भाजपा ने "सबका साथ सबका विकास" के नारे को सार्थक बनाया है। सभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

Bhopal   02/11/2023