info@sabkikhabar.com +91 9425401800
Breaking News - - ★★ उज्जैन मक्सी रोड पर ट्राली और बस में भिड़ंत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत      ★★ भोपाल में एडीआरएम रहे गौरव सिंह पर लगे बलात्कार के मामले में यू टर्न कोर्ट से दोषमुक्त होने के बाद गौरव सिंह ने फरियादी महिला पर एजेके थाने में दर्ज कराई एफआईआर मिथ्य साक्ष्य और छवि धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज डालने पर दर्ज कराई गई एफआईआर -----------      ★★ ब्रेकिंग NIA की उत्तरप्रदेश, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड और मध्यप्रदेश में करीब 100 लोकेशन पर छापेमारी      ★★ मप्र भाजपा के पूर्व विधायक रमेश शर्मा गुट्टू भैया का भोपाल में हार्टअटैक से निधन     
...

एक बार फिर साउथ की एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी है. बेशक साउथ की हरेक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार नहीं करती हैं, लेकिन अगर बॉलीवुड की तुलना में देखा जाए तो ज्यादा फिल्में सफलता की इबारत लिख रही हैं. अब इसमें नया नाम नानी का जुड़ गया है. नानी की फिल्म 'दसरा' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी है और यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. अगर शुरुआती आंकड़ों पर नजर डालें तो दसरा ने भारत में सभी भाषाओं में लगभग 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अगर दसरा के सिर्फ तेलुगू वर्जन की बात करें तो फिल्म ने 14.22 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह 'दसरा' नानी के करियर की शानदार फिल्म बनने जा रही है. 

नानी की दसरा और अजय देवगन की भोला बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हुईं. यानी 30 मार्च. दसरा का बजट जहां लगभग 65 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, वहीं भोला का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया गया है. नानी की दसरा जहां ओरिजिनल कहानी है, वहीं अजय देवगन की भोला कार्ति की तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है. दसरा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि अजय देवगन की भोला 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर पूरे भारत में रिलीज हुई है. इस तरह दोनों फिल्मों का कोई मुकाबला नहीं है. लेकिन कमाई के मामले में दसरा ने भोला को काफी पीछे छोड़ दिया है. भोला का शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 11.20 करोड़ रहा है. 

इस तरह नानी की दसरा साउथ की एक और फिल्म है जो पुष्पा की राह पर चल निकली है. दसरा के ट्रेलर ने ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं और नानी का रफ-टफ अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आया था. फिर साउथ की एक और फिल्म ने दिखा दिया है कि किस तरह ठेठ देसी अंदाज, मजबूत स्टोरीलाइन, खतरनाक एक्शन और एक्टर का कैरेक्टर में उतर जाना, फिल्म को कामयाब बनाने का सबसे बड़ा सूत्र है. अब देखना यह है कि नानी की दसरा बॉक्स ऑफिस पर कितने लंबे समय तक टिकती है और कितने रिकॉर्ड बनाती है.

Mumbai   31/03/2023