info@sabkikhabar.com +91 9425401800
Breaking News - - ★★ मुंबई एयरपोर्ट पर बड़ी बरामदगी, 70 करोड़ की ड्रग्स जब्त      ★★ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के तीनों केस लखनऊ ट्रांसफर:सुप्रीम कोर्ट ने 10 अप्रैल तक गिरफ्तारी से राहत दी; PM के खिलाफ टिप्पणी का      ★★ दिल्ली में ब्रिटिश हाई कमीशन के बाहर सिखों का प्रदर्शन:लंदन में तिरंगे के अपमान का विरोध किया, कहा- भारत हमारा स्वाभिमान है      ★★ शराब नीति केस में सिसोदिया की कस्टडी 14 दिन बढ़ी:     
...

महाकालेश्वर मंदिर में मंगलवार सुबह बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी भस्म आरती में शामिल होने पहुंचे। सुबह भस्म आरती के दौरान जोशी ने नंदी हॉल से भगवान की आरती का लाभ लेकर पूजा की। बाद में गर्भगृह में दर्शन भी किए।

कई बड़े टीवी सीरियल और फिल्म का हिस्सा रहे 'कचरा सेठ' के किरदार से प्रसिद्ध हुए अभिनेता मनोज जोशी आज तड़के महाकाल मंदिर पहुंचे। करीब 2 घंटे तक भस्म आरती में शामिल रहे मनोज ने नंदी हॉल में बैठकर रुद्र पाठ किया। आरती के पश्चात गर्भगृह में जाकर भगवान महाकाल का जल से अभिषेक कर पूजन अर्चन किया।

मनोज ने कहा कि महाकाल मेरे आराध्य देव हैं और मैं यहां पहले भी तीन - चार बार आ चुका हूं। दर्शन कर बहुत आनंद आया। दिव्य अनुभूति हुई। अपने परिवार और देश की समृद्धि के लिए भगवान महाकाल से प्रार्थना की है।

जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगे

मनोज जोशी अब तक सरफरोश, हलचल, धूम, भागमभाग, हंगामा, फिर हेरा फेरी, चुप चुप के, भूल भुल्लैया जैसे बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 और एक अन्य वेब सीरीज में नजर आएंगे।

Ujjain   14/03/2023