Breaking News

Today Click 763

Total Click 452044

Date 22-04-19

'अभिनंदन का BJP को सपोर्ट, मोदी को बताया अच्छा PM', Viral दावे का सच?

By Sabkikhabar :16-04-2019 07:35


क्या भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करने का ऐलान किया है? क्या उन्होंने पहले चरण के चुनाव में बीजेपी को वोट किया है? क्या अभिनंदन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाए हैं? ये सवाल इसलिए क्योंकि फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनंदन से जुड़ा एक मैसेज वायरल हो रहा है. वायरल मैसेज में दावा किया गया है कि अभिनंदन ने ऐसा किया है. लेकिन क्या है इस वायरल दावे की सच्चाई, आइए जानते हैं...


फेसबुक और ट्विटर पर एक फोटो वायरल की जा रही है. इस फोटो के साथ लगभग एक ही बात कई जगह लिखी गई है. वायरल मैसेज इस प्रकार है- "विंग कमांडर अभिनंदन जी ने खुलेआम बीजेपी का समर्थन किया है और वोट भी डाला है मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए और इनका कहना है कि वर्तमान में मोदी जी से अच्छा प्रधानमंत्री कोई दूसरा नहीं हो सकता. कांग्रेसियों तुम किसी जवान को जिंदा वापस ना ला सके."

बता दें कि 27 फरवरी 2019 को पाकिस्तान पर की गई जवाबी कार्रवाई में भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन का मिग-21 बाइसन विमान क्रैश हो गया था. उन्होंने पाकिस्तानी क्षेत्र में लैंडिंग की थी. इसके बाद पाकिस्तान की सेना ने उन्हें पकड़ लिया था. 
 

Source:Agency