Breaking News

Today Click 767

Total Click 452048

Date 22-04-19

तो आलिया-आद‍ित्य को नहीं पता है आलू, टमाटर और ब्रेड का भाव

By Sabkikhabar :15-04-2019 09:30


द कप‍िल शर्मा शो में रव‍िवार की शाम फिल्म कलंक के स‍ितारों के नाम रही. शो में आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, आद‍ित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी स‍िन्हा शामिल हुए. शो की शुरुआत फिल्म कलंक के नए गाने ऐरा-गैरा... पर डांस के साथ हुई. इसके बाद शुरू हुआ कप‍िल शर्मा के मस्ती-मजाक का स‍िलस‍िला. कप‍िल शर्मा ने चारों स्टार्स से सब्जियों, आटा और ब्रेड के दाम तक पूछ डाले लेकिन इसे बताने में स‍ितारे नाकाम रहे. 

दरअसल, कप‍िल शर्मा ने आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, आद‍ित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी स‍िन्हा से कहा आप सब स्टार हैं. ब्रांड के कपड़े पहनते हैं लेकिन पब्ल‍िक का सवाल है कि क्या आपको रोजमर्रा की चीजों के दाम पता हैं? 

सबसे पहले कप‍िल शर्मा ने आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, आद‍ित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी स‍िन्हा से पूछा एक किलो आटा कितने में आता है. सवाल सुनकर तपाक से आद‍ित्य कपूर बोले 80 रुपये. तभी शो में बैठी ऑड‍ियंस से आवाज आई 40 रुपये. सोनाक्षी ने कहा, मैंने भी 40 बोला था. आद‍ित्य ने तो दो किलो का बोल द‍िया था. 

कप‍िल ने दूसरा सवाल किया कि एक पैकेट ब्रेड का दाम क्या है. आद‍ित्य और सोनाक्षी बोले 15 रुपये. इसके बाद वरुण धवन ने कहा 18 रुपये. आल‍िया भट्ट ने कहा 22. आख‍िर में ऑड‍ियंस की मदद के बाद वरुण धवन 25 रुपये पर पहुंचे गए. ये सुनकर कप‍िल शर्मा ने कहा वरुण ब्रेड आपकी हुई. लेकिन सोनाक्षी ने आख‍िर में ब्रेड के दाम बढ़ाते हुए 30 कर द‍िए और बाजी मार ली. 
 

Source:Agency