Breaking News

Today Click 719

Total Click 452000

Date 22-04-19

अजीज कुरैशी बोले- जवानों की चिता पर राजतिलक करना चाहते हैं मोदी

By Sabkikhabar :15-04-2019 07:25


पू्र्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने पुलवामा आतंकी हमले को सोची-समझी साजिश बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए जिम्मेदार बताया है. अजीज कुरैशी ने आरोप लगाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्लान के साथ पुलवामा हमला कराया है, ताकि उन्हें फिर से सत्ता में आने का मौका मिल सके.

उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने मध्य प्रदेश सीहोर में यह बयान दिया. उन्होंने यहां 14 फरवरी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आत्मघाती बम धमाके को एक गहरी साजिश करार दिया. इतना ही नहीं, अजीज कुरैशी ने इस साजिश के लिए सीधे पर पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया.

अजीज कुरैशी ने कहा, 'पुलवामा आपने प्लान करके करवाया है ताकि फिर मौका मिल सके, लेकिन जनता समझती है. अगर मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लेंगे तो जनता ऐसा नहीं करने देगी'. हालांकि, इससे पहले पुलवामा अटैक के लिए राजनीतिक दलों की तरफ से सीधे पीएम मोदी की तरफ उंगली उठती रही हैं, लेकिन एक पूर्व राज्यपाल का प्रधानमंत्री पर दिया गया ये बयान काफी गंभीर है.

पुलवामा हमले के बाद से ही उसकी टाइमिंग को लेकर सवाल उठते रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सत्ताधारी दल पर जवानों के खून पर राजनीति करने का आरोप लगा चुकी हैं. उनके अलावा भी कई नेता पुलवामा अटैक को लेकर मौजूदा सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करते हैं. अब पूर्व राज्यपाल ने भी साफ कह दिया है कि सत्ता में वापसी के लिए पीएम मोदी ने पुलवामा हमले की साजिश रची है.
 

Source:Agency