Breaking News

Today Click 755

Total Click 452036

Date 22-04-19

मंच पर बोलने का नहीं मिला मौका तो फूट-फूटकर रोने लगे पूर्व विधायक

By Sabkikhabar :15-04-2019 07:21


हरियाणा के पलवल में एक बीजेपी नेता को मंच पर बोलने का मौका नहीं मिला तो वो फूट-फूटकर रोने लगे. दरअसल, पलवल के औरंगाबाद गांव में सीएम मनोहर लाल ने विजय संकल्प रैली की थी. इस दौरान सीएम मनोहर लाल समेत बीजेपी के कई नेता मंच पर मौजूद थे. सीएम मनोहर लाल के आने के पहले कई नेताओं ने मंच संचालन किया. इस बीच सीएम मनोहर लाल जैसे ही मंच पर पहुंचे तो प्रोटोकॉल के हिसाब से रैली को संबोधित करने लगे. 

मंच पर ही सीएम के बगल में हसनपुर (अब होडल) के पूर्व बीजेपी विधायक रामरतन भी बैठे हुए थे. वह रैली में बोलने का इंतजार करते रहे, लेकिन उन्हें बोलने नहीं मिला. तो मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. वे गले में पड़े बीजेपी के पटके से बार-बार आंसू पोंछते दिखे. 

राम रतन को रोता देख फरीदाबाद से बीजेपी सांसद कृष्णपाल गुर्जर समेत बाकी नेताओं ने उनकी नाराजगी की वजह जानने की कोशिश की लेकिन वो कुछ नहीं बोले और अपने आंसू पोंछते रहे. 

इसके बाद जब बीजेपी विधायक के रोने की बात पर पत्रकारों ने सवाल किया तो सीएम ने प्रोटोकॉल का हवाला दिया. उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के कारण रामरतन जी का नंबर नहीं आया, लेकिन मैंने उनके बारे में खुद लोगों को बताया.  रामरतन पार्टी के सच्चे सिपाही हैं. 

वहीं, जब इस बारे में बीजेपी के बाकी नेताओं से बात की गई तो उन्होंने कहा  कि सीएम मनोहर लाल ने उनकी मंच पर तारीफ़ की जिससे वो भावुक हो गए. 
 

Source:Agency