Breaking News

Today Click 716

Total Click 451997

Date 22-04-19

सोती हुई महिला से रेप का दोषी पाया गया यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

By Sabkikhabar :13-04-2019 08:18


इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वोरसेस्टरशायर की तरफ से खेलने वाले ऑस्‍ट्रेलिया के एलेक्‍स हेपबर्न को नींद में सो रही महिला के साथ बलात्कार करने का दोषी पाया गया है. यह घटना 1 अप्रैल 2017 की है, जब इस मामले में वोरसेस्‍टर क्राउन कोर्ट ने 23 साल के हेपबर्न को दोषी करार दिया तो वह ना सिर्फ अपनी सीट पर फिसल गए, बल्कि अपने हाथों से अपना चेहरा ढंक लिया.

इससे पहले इस क्रिकेटर ने महिला के बलात्‍कार के आरोप को पूरी तरह से नकारते हुए कहा था कि उस (महिला) को पूरी तरह से पता था कि क्या हो रहा है. इस मामले में 10 घंटे और 53 मिनट की जिरह के बाद हेपबर्न को दोषी करार दिया गया.

आपको बता दें कि इससे पहले पीड़िता ने जूरी सदस्य को बताया था कि उसे यह नहीं पता था कि वह 23 साल के हेपबर्न के साथ है. उसे लगा था कि वह जो क्लार्क के साथ सो रही है. उसने बताया कि हेपबर्न के बालों को छूने के बाद एहसास हुआ कि वह क्लार्क के साथ नहीं थी. इस पर उसने हेपबर्न से पूछा है कि जो कहा है?

पीड़िता के मुताबिक इस पर हेपबर्न उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने लगा. मगर उसने मना कर दिया. हालांकि इसके बावजूद उसने जबरन उसके साथ सेक्स किया.a

Source:Agency