Breaking News

Today Click 753

Total Click 452034

Date 22-04-19

अजमल बोले- चुनाव बाद चाय की दुकान चलाएंगे मोदी, पकौड़े भी बेचेंगे

By Sabkikhabar :13-04-2019 07:29


ये चुनावी मौसम है और लगता है ये मौसम नेताओं की जुबान फिसलने का भी है. नेता रोजाना धड़ल्ले से ऐसी-ऐसी बात कह देते हैं जो शायद वो खुद उसे सुनकर शर्मिंदगी महसूस करें. ताजा विवादित बयान है एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल का. अजलम ने पीएम मोदी के बारे में अशोभनीय बातें कहीं हैं.

असम के चिरांग में बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे और इसके बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे. साथ में पकौड़ भी बेचेंगे. बता दें, अजमल 12 साल पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) बनाया. वह असम के धुबरी से सांसद हैं.

इससे पहले होशंगाबाद से बीजेपी सांसद उदय प्रताप सिंह ने विवादित बयान दिया था. राहुल गांधी पर निशाना साधते-साधते बीजेपी सांसद की जुबान ऐसी फिसली कि मर्यादा का ख्याल ही नहीं रहा. उदय प्रताप सिंह ने कहा था, 'दुनिया के किसी देश में बात चलती तो पहले लोग कहते थे कहां से आए हो, आदमी कहे भारत से, तो वो कहते अरे वो चोरों का देश भारत और आज दुनिया के किसी देश में भारत की बात होती है तो लोग कहते हैं अच्छा मोदी का भारत. ऐसा प्रधानमंत्री है आपका जिसने देश का गौरव बढ़ाया.'

राहुल की तुलना में मोदी को बड़ा दिखाने के लिए उदय प्रताप ने कहा, ये चुनाव अब देश को बचाने का चुनाव है. आपका वोट हिन्दुस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगा. और आप ही का वोट इस देश में उनको हटाकर राहुल गांधी को बना सकता है. मोदी दी ने क्या किया है पता है आपको. सब टीवी देखते हैं अखबार पढ़ते हैं. और राहुल गांधी क्या कहते हैं. राहुल गांधी को क्या नाम बोलते हैं. जिसको 48 साल की उम्र में पप्पू कहे कैसा लगेगा. लोग कहेंगे भारत का प्रधानमंत्री पप्पू है.'

बदरुद्दीन अजमल या उदय प्रताप अकेले नहीं हैं जो अपने नेता को बड़ा दिखाने के लिए विरोधियों की तौहीन करने में परहेज नहीं करते. हर गुजरते दिन के साथ सांसद, मंत्रियों के जैसे बयान आते हैं उससे लगता है कि सार्वजनिक जीवन में शिष्टाचार अब गुजरे जमाने की बात रह गई है.
 

Source:Agency