Breaking News

Today Click 384

Total Click 448761

Date 19-04-19

तैमूर की फोटो खींचने पर सैफ को आया गुस्सा

By Sabkikhabar :12-04-2019 09:18


जबसे करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुआ है, वह लगातार हेडलाइन्स में बने रहते हैं। इतना ही नहीं पपराजी के बीच तैमूर के फोटोज को लेने की होड़ इसलिए भी ज्यादा रहती है क्योंकि उन्हें इसके सबसे ज्यादा दाम मिलते हैं। पॉपुलैरिटी की बात करें तो वह अपने पिता सैफ और मां करीना को काफी पीछे छोड़ चुके हैं। 
सैफ और करीना तैमूर को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं। कह तो ये भी सकते हैं कि 2 साल में दोनों का कोई ऐसा इंटरव्यू नहीं होगा जिसमें तैमूर का जिक्र न हो। सैफ और करीना भी कभी तैमूर की तस्वीर खींचने से फोटोग्राफर्स को मना नहीं करते।
लेकिन इस बार जब सैफ और करीना तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं। लगातार तस्वीरें खींचे जाने से परेशान सैफ ने नाराज होकर कहा, 'बस करो यार, इतना फ्लैश मारोगे तो बच्चा अंधा हो जाएगा।'
इतना ही नहीं सैफ ने रुक कर पोज देने से भी इनकार कर दिया वहीं तैमूर की नजरें मीडिया के कैमरे को ताकती रहीं। बता दें इससे पहले सैफ कह चुके हैं कि कोई भी तैमूर की तस्वीरें ले हमें उससे कोई परेशानी नहीं, अगर उसकी तस्वीरों से किसी को खुशी मिलती है तो यह उसके लिए आशीर्वाद जैसा है।
  

Source:Agency