Breaking News

Today Click 438

Total Click 448815

Date 19-04-19

पाक विदेश मंत्री बोले- इमरान के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया

By Sabkikhabar :12-04-2019 08:21


पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि पीएम इमरान खान के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक सीनेट स्टैंडिंग कमेटी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम इमरान खान का द्वारा बीजेपी की जीत के बयान को भारतीय मीडिया सनसनीखेज़ बनाने की कोशिश कर रही है.
दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस हफ्ते विदेशी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर मोदी जीतकर सत्ता में आते हैं तो भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत की संभावनाएं बढ़ जाएंगी.

लेकिन कुरैशी का कहना है कि इमरान खान ने कहा था कि अगर मोदी दुबारा जीतकर आते हैं तो कश्मीर मुद्दे का कुछ हल निकल सकता है. यह बयान रिकॉर्ड में है. उन्होंने कहा कि भारत की जनता फैसला करेगी कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा.


सोनिया गांधी ने रायबरेली से भरा पर्चा, वाजपेयी की 2004 में हुई हार की दिलाई याद

इससे पहले कुरैशी ने कहा था, 'हमारे पास ठोस सबूत हैं कि भारत 16 से 20 अप्रैल के बीच पाकिस्तान के खिलाफ सैन्य कार्रवाई करने की योजना बना रहा है.' हालांकि, भारत ने कुरैशी के इस बयान को गैर-ज़िम्मेदाराना बताया था.

  • कुरैशी का यह बयान पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े हुए तनाव के बीच आया है. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की जान चली गई थी.
Source:Agency