Breaking News

Today Click 266

Total Click 448643

Date 19-04-19

भारत में हुई FIAT CHRYSLER AUTO के नए शोरूम की ओपनिंग

By Sabkikhabar :11-04-2019 08:26


भारत में Fiat Chrysler Auto  धीरे-धीरे अपने पदचिह्न का विस्तार कर रही है. जिसके तहत में कंपनी ने अपना 82वां डीलरशिप खोला है.  FCA की मौजूदा समय में  70 शहरों में मौजूदगी है  जिसमें जीप, फिएट और अबार्थ वाहनों के साथ-साथ जीप कनेक्ट शोरूमों की बिक्री करने वाले सभी ब्रांड शोरूम शामिल हैं, ये प्रीमियम रिटेल आउटलेट हैं जो शहरों और कस्बों में संभावित ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हैं. कंपनी ने भारत मे अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए सारी तैयारी कर ली है.

राजस्थान के अजमेर और पंजाब के पटियाला में कंपनी ने हाल ही में दो नए जीप कनेक्ट शोरूम  खोले है. इसके अलावा गोवा के पंजिम और बेंगलुरू में एक दो ऑल-ब्रांड शोरूम का उद्घाटन किया है. भारत में इन सेल्स प्वाइंट के साथ जीप अपनी आफ्टर सेल्स टच प्वाइंट्स का भी विस्तार करेगा. मौजूदा समय में कंपनी के 84 मोपर मोबिलिटी और पार्ट्स वर्कशॉप्स हैं. कंपनी आने वाले समय मे और भी शोरूम को प्रारंभ ​करेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे FCA इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर Kevin Flynn ने कहा, "हमारी दृष्टि में रिटेल और आफ्टर-सेल्स नेटवर्क को बढ़ाना था जो रणनीतिक रूप से बाजार में हमारे बढ़ते संस्करणों को पूरक कर सकता था. 70 कस्बों और शहरों में 82 रिटेल आउटलेट्स के साथ, हम एक महत्वपूर्ण राशि के लैंडमास और ग्राहक आधार को कवर कर रहे हैं, अगस्त 2017 में जीप कंपास के लॉन्च के बाद से हम अपने खुदरा नेटवर्क में 50 पीसद से अधिक हो गए हैं. हमारा प्रयास अपने नेटवर्क विस्तार में निरंतरता बनाए रखना और बेहतर सर्विस कवरेज के साथ-साथ ग्राहक अनुभव में उत्कृष्टता सुनिश्चित करना है." कंपनी प्रमुख के बयान के मुताबिक कंपनी की योजना अपने प्लान का विस्तार भारत मे करना है.
 

Source:Agency