Breaking News

Today Click 495

Total Click 448872

Date 19-04-19

कंपनी ने पेश किया REALME 3 PRO का कैमरा सैम्पल्स

By Sabkikhabar :11-04-2019 08:25


फोन Realme 3 Pro के अपकमिंग कैमरा सैंपल्स कंपनी द्वारा ट्वीट किए गए हैं. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने Realme 3 Pro का कैमरा कैसा होगा इसकी झलक दिखाई है. इस फोन के कैमरा सैंपल अपने Twitter हैंडल पर शेयर किए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार माधव Realme 3 Pro की कैमरा क्वालिटी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. कंपनी द्वारा यह कदम Realme 3 के एक हफ्ते के लॉन्च के बाद उठाया गया है. यह फोन अपनी पहली झलक मे कूल दिखाई दे रहा है.

कंपनी के सीईओ माधव ने ट्वीट में तीन कैमरा सैम्पल्स पोस्ट किए हैं. फोन कैमरा क्वालिटी    को लेकर प्रश्न पूछा गये है. इसमें दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टेडियम की पिक्चर भी है. फैंस को उन्होंने Realme  ट्वीट रीट्वीट करने भी बोला है. माधव के साथ स्टेज पर रहने का मौका इससे फोन के लॉन्च समय मिल सकता है, वही, माधव की इस पोस्ट में देखा गया है. इसमें मतदाता हटा दिया गया है. इससे पिक्चर्स को रिजोल्यूशन नहीं देखा जा सकता. इसके अलावा इस पर भी  आई एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा की रियर कैमरा का रिजोल्यूशन 12MP से ज्यादा का है.  HDR मोड में पिक्चर ली गई है, ऐसा भी माना जा रहा है. इसके बाद भी अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर से कुछ रिवील नहीं किया है, तो यह सब अनुमान ही लगाया जा रहा है. Realme 3 Pro की जिन डिटेल्स के बारे में हम सुनिश्चित हैं वो यह है की फोन Xiaomi Redmi Note 7 Pro को टक्कर देगा. इस फोन के लॉन्च मे शामिल होने का यूजर के पास सुनहरा मोैका है.

नई लीक्स के मुताबिक Realme 3 Pro मे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें हाई एंड स्मार्टफोन OnePlus 6T की तरह ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. Sony IMX519 कैमरा सेंसर फोन के बैक में  इस्तेमाल किया जा सकता है. जिसका इस्तेमाल OnePlus 6T में किया गया है. वही, यह स्मार्टफोन अप्रैल के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन के बैक में 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. साथ ही फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. ग्राहको को फास्ट चार्जिग अनुभव के लिए 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी फोन मे लगाई गयी है. इस सुविधा से यूजर को बेस्ट बैटरी बैकअप मिलता है.
 

Source:Agency