Breaking News

Today Click 658

Total Click 451939

Date 22-04-19

फिल्मों के बाद अब छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी करीना कपूर, इस शो में बन

By Sabkikhabar :11-04-2019 08:14


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने साल 2000 में फिल्मी जगत में कदम रखा था। उन्होंने एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। अपने अब तक के फिल्मी करियर में करीना ने बहुत सी हिट फिल्में दीं और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। करीना बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के बाद अब वो छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं।

टीवी एक्टर धीरज धूपर ने पिंकविला से बात करते हुए यह कंफर्म किया कि करीना डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज करती नजर आएंगी। धीरज इस शो के होस्ट होंगे। धीरज ने करीना के बारे में बात करते हुए कहा कि वो इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि करीना कपूर के सामने खड़े होकर शो होस्ट करना एक अलग एक्सपीरियंस होगा। धीरज ने कहा, 'मैं उनके सामने स्टेज पर खड़े होकर शो को होस्ट करने और उनके बारे में कुछ बातें कहने का इंतजार कर रहा हूं। उनके साथ स्टेज शेयर करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।'
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म की है। वहीं करीना कपूर एक्टर इरफान खान के अपोजिट फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम की रीमेक होगी। इंग्लिश मीडियम के डायरेक्टर होमी अदजानिया होंगे वहीं इसके प्रोड्यूसर होंगे दिनेश विजान।

Source:Agency