Breaking News

Today Click 685

Total Click 451966

Date 22-04-19

हरभजन की बेटी ने मैच से पहले ही कर दी थी जीत की भविष्यवाणी

By Sabkikhabar :10-04-2019 07:40


चेन्नई में मंगलवार को खेले गए मैच में धोनी के धुरंधरों ने कोलकाता के शेरों पर आईपीएल के मैच में विजय प्राप्त किया. दिलचस्प बात यह है कि मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच के रिजल्ट को लेकर पहले ही भविष्यवाणी हो गई थी.

यह भविष्यवाणी की थी 'टर्बोनेटर' हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर पलाहा ने. दरअसल, मैच के रिजल्ट से पहले हिनाया ने एक वीडियो में बताया कि केकेआर और चेन्नई के बीच खेले जा रहे मैच में उनके पिता हरभजन की टीम ही जीतेगी. हिनाया का यह वीडियो हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसे चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर पेज पर भी देखा जा सकता है.
चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो में हरभजन की बेटी हिनाया से सवाल पूछा गया कि आज मैच कौन जीतेगा? इसके जवाब में हिनाया ने कहा, पापा. इसके बाद हिनाया से दूसरा सवाल पूछा गया कि पापा किस टीम में हैं तो हिनाया ने बताया कि सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स. इसके बाद हिनाया ने सीएसके के नाम को कई बार दोहराया.

बता दें कि मंगलवार को खेले गए इस मैच में चेन्नई की तरफ से खेल रहे हरभजन सिंह ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट चटकाए. उन्होंने आईपीएल के पिछले मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले कोलकाता के ऑलराउंडर सुनील नरेन को पारी के दूसरे ही ओवर में चलता किया. इसके बाद उन्होंने पीयूष चावला का विकेट भी लिया.

इस मैच में धारदार गेंदबाजी की मदद से चेन्नई ने कोलकाता को 20 ओवर में 108 रन पर रोक दिया. जिसके बाद 109 रन का पीछा करने उतरी चेन्नई ने 7 विकेट से कोलकाता को हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर जगह बनाने में कामयाबी हासिल की.

Source:Agency