Breaking News

Today Click 694

Total Click 451975

Date 22-04-19

एबी डीविलियर्स ने कहा 6 में से 3 मैच आसानी से जीत सकती थी बैंगलोर

By Sabkikhabar :10-04-2019 07:37


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2019 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के टीम में होने के बावजूद वह एक भी जीत नहीं दिला पाए हैं। टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाज एक साथ प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। गेंदबाजी में भी युजवेंद्र चहल के अलावा कोई प्रभाव नहीं छोड़ पा रहा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने टीम के हार की वजह बताई है। दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद उन्होंने कोच गैरी कर्स्टन से इस बारे में बात की थी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के लिए अपने कॉलम में एबी ने लिखा

“प्रत्येक खिलाड़ी एक बल्लेबाज या एक गेंदबाज होता है, और यह समझ में आता है कि उनका प्राथमिक ध्यान बल्लेबाजी या गेंदबाजी पर है। लेकिन हर खिलाड़ी एक क्षेत्ररक्षक भी है और मेरे विचार में, आपको एक सामूहिक भूख और एक मजबूत इकाई के रूप में काम करने की इच्छा होनी चाहिए।”
“इस टूर्नामेंट में हमारी फील्डिंग बहुत खराब रही है, और हम बस हर मैच में कई मौके छोड़ने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। हमने आसानी से घर पर एमआई और केकेआर को हरा सकते थे। हम शायद 20 रन बनाते तो डीसी को भी हरा सकते थे। हम छह मैचों में से तीन जीत के साथ अच्छी स्थिति में होते।”
 

Source:Agency