Breaking News

Today Click 248

Total Click 448625

Date 19-04-19

TMC Barwani District President ने की बंदर की गोली मारकर हत्या

By Sabkikhabar :10-04-2019 07:27


बड़वानी। रामकुलेश्वर इलाके में तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) जिला अध्यक्ष दुर्गेश राणा ने बंदूक से गोली मारकर एक बंदर की हत्या कर दी। सूचना मिलने बाद राणा के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बंदर का शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस इस मामले में दुर्गेश राणा को थाने ले गई और उसके पास से बंदूक भी बरामद कर ली है। बता दे की जिस व्यक्ति पर वानर की हत्या का आरोप लगा है, वो हाल ही विधानसभा चुनाव ने बड़वानी से निर्दलीय चुनाव लड़ चुका है। साथ ही इससे पूर्व भी नगर चुनाव लड़ चुका है।

वहां मौजूद लोगों के अनुसार बंदर का झुंड राणा के घर की दीवार पर बैठा था। इसी दौरान उसने अपनी बंदूक निकाली और गोली चला दी। इसके बाद बंदर नीचे आ गिरा और उसने दम तोड़ दिया। टीआई राजेश यादव ने बताया कि लोगों की सूचना पर संबंधित व्यक्ति को पकड़ लिया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई वन विभाग करेगा।

मौके पर पहुंचे एसडीओ एमएस मौर्य ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। बंदर की शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेजा गया है। मोहल्ले के निवासी मुकेश गहलोत, कालू डावर, अश्विन मोहनिया ने बताया कि हम रामकुलेश्वर मंदिर परिसर में बैठे थे, ओर वानरों का झुंड संबंधित के मकान परिसर में थे, तभी उसने एक बड़े वानर पर गोली चलाई ओर वानर नीचे नाले में गिर गया।
 

Source:Agency