Breaking News

Today Click 664

Total Click 451945

Date 22-04-19

राज्यपाल ने तलब की पुलिस-CRPF टकराव की रिपोर्ट

By Sabkikhabar :09-04-2019 09:11


मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां आयकर छापों के दौरान सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस के बीच टकराव और विवाद की स्थिति को लेकर राजभवन ने सरकार से रिपोर्ट तलब कर ली है। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने प्रदेश के प्रमुख सचिव, पुलिस महानिदेशक और गृह विभाग को ई-मेल भेजकर पूछा है कि क्या आयकर विभाग की कार्रवाई के दौरान तैनात सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस के बीच टकराव जैसी स्थिति बनी? इस पर पुलिस महानिदेशक की ओर से राजभवन को भेजे जवाब में कहा गया है कि पुलिस की ओर से कोई व्यवधान पैदा नहीं किया गया।

मालूम हो, भोपाल के प्लेटिनम प्लाजा स्थित अश्विन शर्मा एवं प्रतीक जोशी के फ्लैट पर आयकर छानबीन के दौरान तैनात सीआरपीएफ की टुकड़ी के साथ स्थानीय पुलिस के अधिकारियों की कहासुनी हो गई थी। दोनों के बीच हुआ विवाद मीडिया में भी वायरल हुआ था। इस मामले पर राजभवन की ओर से प्रशासन और पुलिस मुख्यालय को ई-मेल भेजकर प्रतिवेदन तलब किया गया था।

पुलिस महानिदेशक वीके सिंह ने नईदुनिया से हुई चर्चा में स्वीकार किया कि उन्हें राजभवन से इस तरह का पत्र मिला है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस मुख्यालय ने देर शाम अपना जवाब राजभवन को भेज दिया है। इसमें यही कहा गया है कि कार्रवाई में किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न् नहीं किया, टकराव जैसी कोई स्थिति नहीं बनी। इस कार्रवाई में पुलिस की ओर से पूरा सहयोग दिया जा रहा है। राजभवन के सूत्रों ने बताया कि प्रमुख सचिव और गृह सचिव की ओर से भी पत्र का जवाब आ गया है। इस जवाब का सार यही है कि पुलिस और प्रशासन द्वारा इस कार्रवाई में पूरा सहयोग किया जा रहा है।
 
 

Source:Agency