Breaking News

Today Click 726

Total Click 452007

Date 22-04-19

एक्टर-MLA बालाकृष्ण ने खोया आपा, पार्टी वर्कर को दौड़ाकर पीटा: रिपोर्ट

By Sabkikhabar :09-04-2019 09:10


अभिनेता से नेता बने नंदमुरी बालाकृष्ण के रोड शो को लेकर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आ रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रोड शो के दौरान बालकृष्ण ने आपा खो दिया और अपनी ही पार्टी के वर्कर के साथ बदतमीजी की. वाकया विधानसभा चुनाव में कैम्पेनिंग के दौरान का बताया जा रहा है.

बालकृष्ण, हिंदूपुर विधानसभा सीट पर विधायक हैं. वे तेलगुदेशम पार्टी के टिकट पर इस बार भी विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले भी नंदमुरी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट के साथ बदतमीजी की थी.

क्या है मामला ?

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आंध्रप्रदेश के चीपुरूपल्ली में हिंदूपुर विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेनिंग के दौरान तेलुगू देशम के स्टार प्रचारक और विधायक बालाकृष्णा का एक फैन तस्वीर लेने के चक्कर में काफी करीब आ गया. फैन पार्टी का सपोर्टर बताया जा तरह है. फैन के करीब आने के बाद बालकृष्ण भड़क गए. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल उसमें नंदमुरी फैन के पीछे भागते नजर आ रहे हैं.

नंदमुरी को NBK या बाल्याबाबू नाम से भी जाना जाता है. कई लोग उन्हें बालकृष्ण की कहते हैं. उनकी गिनती तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता में होती है. वे आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के संस्थापक एनटी रामाराव के बेटे हैं. हाल ही में उन्होंने पिता के ऊपर दो हिस्सों में बनी बायोपिक में एनटीआर की भूमिका निभाई थी. बताते चलें कि नंदमुरी ने महज 14 साल की उम्र में टोटम्मा काला फिल्म से अपना डेब्यू किया था. बालकृष्णा ने 100 से ज्यादा फिल्मों काम किया है.

Source:Agency