Breaking News

Today Click 507

Total Click 448884

Date 19-04-19

बर्थडे पर बेटी श्वेता नंदा संग डिनर डेट पर गईं जया बच्चन

By Sabkikhabar :09-04-2019 08:52


जया बच्चन आज अपना 71वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. बीती रात जया बच्चन को उनकी बेटी श्वेता नंदा संग डिनर डेट पर देखा गया. श्वेता व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में दिखीं. वहीं जया बच्चन व्हाइट आउटफिट में नजर आईं. रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त जया बच्चन मीडिया को देखकर ज्यादा खुश नजर नहीं आईं. श्वेता नंदा और जया बच्चन ने साथ में पैपराजी को पोज नहीं दिए. वैसे भी जया बच्चन पैपराजी को बहुत ज्यादा पसंद नहीं करती हैं.

पिछले दिनों कॉफी विद करण में श्वेता नंदा ने मीडिया को देख मां जया के नाराज होने की वजह बताई थी. श्वेता बच्चन ने कहा था- ''उन्हें (जया बच्चन) अच्छा नहीं लगता है कि कोई बिना इजाजत उनकी फोटो खींचे. जब कई सारे लोग उनके इर्द-गिर्द होते हैं तो वे काफी असहज हो जाती हैं. बिना उनसे पूछे अगर कोई उनकी फोटो खींचता है तो वे इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं.''

वहीं अभिषेक बच्चन ने इसे गिल्टी प्लेजर बताया था. मां के कैमरों को देख गुस्से की वजह को लेकर अभिषेक बच्चन ने कहा था, ''जब भी हम सभी लोग कहीं घूमने के लिए बाहर निकलते हैं तो हम इस बात को लेकर हमेशा प्रर्थना करते हैं कि कहीं रास्ते में फोटोग्राफर्स ना मिल जाएं.''

जया बच्चन हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं. इनमें शोले, जंजीर, सिलसिला, अभिमान, उपहार, कभी खुशी कभी गम, गुड्डी, बावर्ची, एक नजर आदि शामिल हैं. 

इन दिनों जया बच्चन फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं. लेकिन वे राजनीति में एक्टिव हैं. वे समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा की मेंबर हैं. जया बच्चन आखिरी बार करीना कपूर-अर्जुन कपूर की मूवी Ki & Ka में कैमियो रोल में दिखी थीं. 

Source:Agency