Breaking News

Today Click 720

Total Click 452001

Date 22-04-19

ओपनिंग करने आए विराट 18वें ओवर में आउट, बनाए सिर्फ 41 रन, उठे सवाल

By Sabkikhabar :08-04-2019 08:26


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को खेले गए IPL12 के 20वें मैच में 4 विकेट से शिकस्त दी. बेंगलुरु की टीम को आईपीएल सीजन 12 की शुरुआत से लेकर अब तक अपने सभी 6 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. इसी के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम ने किसी IPL सीजन के शुरुआत में लगातार सबसे ज्यादा मैच हारने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) ने IPL 2013 में लगातार 6 मैच गंवाए थे और अब IPL 2019 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस अनचाहे रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है.

लगातार 6 मैचों में हार के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली और RCB टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लगातार हार के बाद अब फैंस स्टार खिलाड़ियों से सजी इस टीम पर सवाल उठा रहे हैं. फिलहाल 6 हार के बाद बेंगलुरु की टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इस खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस RCB टीम और उसके कप्तान विराट कोहली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक कि क्रिकेट के जानकारों ने भी अब विराट को आराम करने की सलाह दी है.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा, 'भारत अगर स्मार्ट है, तो उन्हें वर्ल्ड कप के लिए विराट कोहली को आईपीएल से आराम देना चाहिए. इससे उन्हें बड़े इवेंट से पहले थोड़ा समय मिलेगा.' बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में बेंगलुरु के बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाए. दिल्ली के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही दवाब बनाना शुरू कर दिया. कप्तान विराट कोहली सिर्फ 41 रनों की पारी खेल पाए. इस मैच में विराट कोहली की बल्लेबाजी पर काफी सवाल उठे. ओपनिंग करने आए विराट 18वें ओवर तक टिके रहे और 33 गेंद में 41 रन बनाकर आउट हुए.
 

Source:Agency