Breaking News

Today Click 727

Total Click 452008

Date 22-04-19

स्टंप्स पर लगी गेंद और आउट नहीं हुआ बल्लेबाज

By Sabkikhabar :08-04-2019 08:25


आइपीएल (IPL) में तीसरी बार ऐसा हुआ जब गेंद स्टंप्स पर लगी और बल्लेबाज आउट नहीं हुआ। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज क्रिस लिन को भाग्य ने आउट होने से बचा लिया। मैच के चौथे ओवर में राजस्थान रॉयल्स (RR) के धवल कुलकर्णी गेंदबाजी कर रहे थे। उनकी दूसरी गेंद को लिन ने आगे बढ़कर मारना चाहा, लेकिन वह मिस कर गए। गेंद सीधे स्टंप्स पर लगी, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। इस दौरान स्टंप्स पर लगी एलईडी लाइट्स जल उठी और काफी तेज आवाज भी आई। लिन को भी एक बार लगा कि वह आउट हो गए हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अब इसको लेकर एलईडी स्टंप्स पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस घटना के बाद राजस्‍थान के कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे अंपायर से बात करते हुए नजर आए।

धौनी का थ्रो और बच गए थे राहुलः पंजाब के खिलाफ खेलते हुए महेंद्र सिंह धौनी ने केएल राहुल को आउट करने का प्रयास किया था। राहुल सिंगल चुराने का प्रयास कर रहे थे, तभी धौनी ने चुस्ती के साथ थ्रो मारा। धौनी का थ्रो सीधे स्टंप्स पर लगा, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। इसके बाद धौनी ने बेल्स को चेक भी किया था।

धौनी खुद भी बच चुके हैंः आइपीएल के 12वें सीजन में पहली बार ऐसी घटना धौनी के साथ हुई थी। राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए जोफ्रा आर्चर की गेंद स्टंप्स पर जा लगी, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। खास बात यह थी कि उस वक्त धौनी ने एक भी रन नहीं बनाया था। जीवनदान के बाद धौनी ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई।  
 

Source:Agency