Breaking News

Today Click 301

Total Click 448259

Date 18-04-19

फैन्स का इंतजार खत्म: इस दिन रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

By Sabkikhabar :06-04-2019 08:42


पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बन रही विवादित बायोपिक को आखिरकार रिलीज़ डेट मिल गई है. तमाम दिनों तक चली खींचतान के बाद आखिरकार फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.  फिल्म की रिलीज अब तक दो बार टल चुकी थी. पहले फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. फिर इसकी रिलीज की तारीख बदलकर 5 अप्रैल कर दिया गया.

फिल्म के मेकर्स ने कहा था कि 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म कलंक एक अच्छी फिल्म है, ऐसे में इस फिल्म के साथ टकराव को कम करने के लिए फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल की गई थी हालांकि कई लोगों ने आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनावों से महज कुछ दिनों पहले रिलीज कर बीजेपी के माहौल में पक्ष बनाने की कोशिश है. फिर अचानक ही दूसरी बार निर्माताओं ने रिलीज डेट बदल दी. कहा गया कि 12 अप्रैल की पुरानी डेट पर ही पीएम नरेंद्र मोदी को रिलीज किया जाएगा. अब आखिरकार फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी. विवेक ओबरॉय ने ट्वीटर पर इस खबर को शेयर किया है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है. फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है. जबकि फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही हैं. कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में भी रिलीज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की थी.

बुधवार को इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल से बातचीत के दौरान विवेक ओबेरॉय ने कहा कि यह एक आजाद मुल्क है और मुझे अपनी फिल्म रिलीज करने का अधिकार है. इसी शो में विवेक ओबेरॉय की कांग्रेस नेता नगमा (पूर्व अभिनेत्री) से तीखी बहस हुई. बहस के दौरान विवेक ओबेरॉय ने फ्रीडम ऑफ स्पीच का मुद्दा उठाया और कहा कि 'यदि आप वाकई एक सहिष्णु देश हैं और आपमें इनटॉलरेंस नहीं है तो क्यों एक फिल्म को रिलीज होने की अनुमति नहीं होनी चाहिए?  वही नगमा ने कहा था कि महज 39 दिनों में शूटिंग कर इलेक्शन्स से पहले लोगों को प्रभावित करने को कोशिश इस फिल्म के माध्यम से की जा रही है.  '
 

Source:Agency