Breaking News

Today Click 475

Total Click 448852

Date 19-04-19

गंभीर बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर ने BJP उम्मीदवार के लिए किया प्रचार

By Sabkikhabar :06-04-2019 08:41


मुंबई। ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं और किसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं, मगर इस बीच वो सोशल मीडिया में भी एक्टिव रहते हैं और इसके ज़रिए देश-दुनिया के बारे में फ़ैंस से इंटरेक्शन करते रहते हैं। देश में इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल है और बॉलीवुड इसको लेकर काफ़ी सक्रिय है। दिलचस्प बात यह है कि ऋषि कपूर भी देश में हो रही चुनावी हलचल से दूर नहीं हैं और उन्होंने एक बीजेपी नेता के समर्थन में ट्वीट किया है। 

ऋषि का यह ट्वीट बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा के पक्ष में आया है। ऋषि ने लिखा है- आने वाले चुनावों के लिए अपने मित्र संबित पात्रा की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं। ग़ौरतलब है कि ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्विटर एकाउंट के ज़रिए अहम मुद्दों पर बोलते रहे हैं, जिसके लिए कभी उन्हें सराहा जाता रहा है तो कभी उनकी खिंचाई भी की जाती है। मगर, ऋषि अपनी बात बेबाकी से कहना नहीं छोड़ते।  ऋषि कपूर के ट्वीट के जवाब में संबित पात्रा ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है- श्री ऋषि कपूर जी आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। जय जगन्नाथ। 

उधर, ऋषि के इस अप्रत्याशित ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है। वेटरन एक्टर का यह ट्वीट कुछ यूज़र्स को पसंद नहीं आया तो कई ने इसे सपोर्ट किया है। वहीं, कुछ फ़ैंस ने उनकी सेहत के लिए दुआ की है।ऋषि के ट्विटर एकाउंट पर एक और बात ध्यान देने वाली है। उन्होंने अपने डीपी में साईं बाबा का फोटो लगा दिया है और इंट्रोडक्शन में भी लिखा है- Just Believe Sai Baba.
 

Source:Agency