Breaking News

Today Click 279

Total Click 448656

Date 19-04-19

पीएम नरेंद्र मोदी vs रॉ: बॉक्स ऑफिस क्लैश पर क्या बोले जॉन अब्राहम?

By Sabkikhabar :03-04-2019 08:38


जॉन अब्राहम की मचअवेटेड मूवी रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) इस शुक्रवार को रिलीज होगी. भारतीय जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है. जॉन अब्राहम के अलावा रॉ में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर अहम भूमिका निभा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर जॉन की RAW की टक्कर पीएम नरेंद्र मोदी से होगी. दोनों ही फिल्मों की चर्चा है.
एक इंटरव्यू में 'रोमियो अकबर वॉल्टर' और 'पीएम नरेंद्र मोदी' की टक्कर पर जॉन अब्राहम ने कहा, ''हमारी फिल्म का ट्रेलर अच्छा है. हमें कोई डर नहीं है. उम्मीद है कि हम बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन करेंगे. हमें किसी भी क्लैश से कोई टेंशन नहीं है.'' जॉन अब्राहम की मूवी रॉ के टीजर और ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.
रॉ में जॉन अब्राहम के कई लुक देखने को मिलेंगे. एक्टर ने इंस्टा पर मेकिंग वीडियो भी शेयर किए हैं. जिसमें एक्टर का लुक ट्रांसफॉर्मेशन प्रोसेस नजर आता है. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म रॉ से जॉन अब्राहम बॉक्स ऑफिस पर हिट की हैट्रिक लगा सकते हैं. रॉ से पहले आई एक्टर की फिल्म परमाणु और सत्यमेव जयते हिट हुई थीं. मालूम हो कि परमाणु और सत्यमेव जयते दोनों ही कम बजट की फिल्में थीं.

Source:Agency