Breaking News

Today Click 463

Total Click 448840

Date 19-04-19

फरवरी में आई यह गाड़ी मचा रही हर तरफ धूम

By Sabkikhabar :27-03-2019 08:50


भारत की दमदार ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स द्वारा दो साल पहले लॉन्च किए गए एसयूवी मॉडल TATA Hexa का अपडेटेड वर्जन फरवरी माह में लॉन्च किया गया है. जानकारी की लिए बता दें कि टाटा ने अपने इस दमदार गाडी को फरवरी की अंत में पेश किया था, जहां एक माह की भीतर ही इस गाड़ी ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. 

बताया जा रहा है कि नई Tata Hexa 2019 ड्यूअल टोन रूफ ऑप्शन में आ रहे है. लेकिन मैकेनिकली इस गाड़ी में कोई बदलाव आपको देखने को नही मिलेगा. वहीं कंपनी 7 सीटर टाटा हेक्सा के एक्सटीरियर को नए रूप में लेकर आई है. जहां इस गाड़ी में आपको नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. टाटा ने हेक्सा के XT,XTA और XT 4*4 वैरिएंट की कीमत 20 रुपए तक बढ़ा भी दी है. हालांकि टाटा हेक्सा के XE,XM, XM+ और XMA मॉडल की कीमत में कोई परिवर्तन आपको नही मिलेगा. 

Tata Hexa के XT, XTA और XT 4*4 वेरिएंट में नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम है, जो कि एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट की साथ आएगा. वहीं इस कार में जेबीएस का 10 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम भी मौजूद है. साथ ही इसके अलावा टाटा हेक्सा के ये तीनों वैरिएंट्स ड्यूअल टोन रूफ ऑप्शन में आते हैं और इसमें मेन कलर के साथ रूफ पर ग्रे अथवा ब्लैक कलर दिया जा रहा है. मैकेनिकली इसमें कोइ बदलाव नहीं हुआ है. वाहन गड़े देखने में किसी लग्जरी कर की तरह नजर आती है. कीमत की बात की जाए तो भारत में इसकी शुरआती कीमत 12 लाख 99 हजार रुपए तय हुई है. 

Source:Agency