Breaking News

Today Click 293

Total Click 448251

Date 18-04-19

जमकर परेशान हो रहे नोकिया यूजर्स, इन दो फोन में आई बड़ी गड़बड़ी

By Sabkikhabar :07-02-2019 08:59


नोकिया के 6.1 प्लस व 5.1 प्लस स्मार्टफोन्स के यूजर्स को फिलहाल काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि लॉन्चिंग के समय 6.1 प्लस व 5.1 प्लस स्मार्टफोन्स को HMD ग्लोबल कम्पनी ने बहुत ही बेहतरीन बताया था, लेकिन अब यूजर्स को इन्हें चार्ज करने में ही समस्या आ रही है. 

यूजर्स ने इस पर कहा कि नोकिया के इन स्मार्टफोन्स को खरीदने के बाद उन्हें जब चार्जिंग पोर्ट की समस्या आई तो कुछ यूजर्स ने सर्विस सैंटर में भी इसे लेकर शिकायत की. लेकिन वहां पर उन्हें उम्मीद के मुताबिक सपोर्ट नहीं मिल सका. साथ ही आगे यूजर्स ने बताया कि सर्विस सैंटर के पास रिप्लेसमेंट कंपोनेंट्स ही नहीं हैं जिस वजह से उनकी समस्या ठीक नहीं हो रही है. 

खरीदने के बाद से ही खराब था चार्जिंग पोर्ट

नोकिया के ये दोनों ही फोन यूजर्स को पिछले लंबे समय से संकट में डालें रखें हैं और इन दोनों स्मार्टफोन मॉडल्स के खराब चार्जिंग पोर्ट को लेकर इससे प्रभावित यूजर्स ने नोकिया कम्युनिटी वैबसाइट पर इस समस्या को लेकर शिकायतें भी है. यूजर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, चार्जिंग पोर्ट स्वयं हब से यानी स्मार्टफोन से डिसकनैक्ट हो जाता है और इससे चार्जिंग की प्रक्रिया रुक जाती है. फ़िलहाल इस मामले पर अभी कंपनी के एयर से कोई बयान नहीं सामने आया है. 
 

Source:Agency