Breaking News

Today Click 92

Total Click 249688

Date 14-11-18

VOLKSWAGEN ने पेश किया पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन

By Sabkikhabar :13-10-2018 09:01


कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन लॉन्च किया है. बता दें कि फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन में नया इन-कार कनेक्टिविटी सिस्टम डाला गया है और साथ ही इसके एक्सटीरियर में भी कुछ बदलाव हुए हैं. नई लॉन्च हुई फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन में फॉक्सवैगन का स्मार्क कनेक्ट ऑप्शन मिलता है जिसकी सहायता से आप अपने स्मार्ट फोन को एप से कनेक्ट कर सकते हैं.

कार के सभी ट्रिप, शेयर लोकेशन, फ्यूल कॉस्ट और यहां तक की ड्राइवर के गाड़ी चलाने के अंदाज तक को भी पता किया जा सकता हैं. इसमें आपातकाल के लिए हेल्पलाइन भी मिलती है जिसे आप जरूरत के समय इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि इसकी कार्बन की फिनिशिंग में OVRMs, ग्लॉस ब्लैक रूफ और साइड फॉइल्स, 16-इंच का ग्रे पोर्टेज अलॉय व्हील और फेंडर पर कनेक्ट की बैजिंग दी गई है. फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो कनेक्ट एडिशन के इंटीरियर में लेदर के सीट कवर और अल्यूमिनियम पैडल्स मिलते हैं.

अब बात करें इनके कीमत कि तो आपको बता दें कि पोलो की वर्तमान कीमत 5.55 लाख से 9.39 लाख, एमियो की 5.65 लाख से 9.99 लाख और वेंटो सिडैन की 8.38 लाख से 14.02 लाख के बीच है. बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की है. अपडेटेड फॉक्सवैगन ने पोलो, एमियो और वेंटो के हाइलाइन ट्रिम अब डुअल-फ्रंट एयरबैग, 15-इंच डायमंड कट ऑलस्टार अलॉय व्हील्स और कार बॉडी के कलर के रियर स्पॉइलर मिलते है. 
 

Source:Agency