Breaking News

Today Click 10

Total Click 277351

Date 11-12-18

रेणुका बोलीं- क्या मैं किसी का रेप न करने के लिए माफी मांगूं?

By Sabkikhabar :12-10-2018 09:01


नाना पाटेकर के मामले में बोलने के बाद अब रेणुका शहाणे ने आलोक नाथ पर लगे आरोपों के बारे में रिएक्शन दिया है. उन्होंने 'हम आपके हैं कौन' में आलोक नाथ की बहू का किरदार निभाया था.

जब रेणुका ने आलोक नाथ के मामले में कोई बयान नहीं दिया, तो एक यूजर ने उनसे कहा था कि उनकी चुप्पी अनुराग कश्यप और तन्मय भट्ट से कैसे अलग है. इसके बाद रेणुका ने कहा- क्योंकि तन्मय और अनुराग इम्प्लोयर हैं, मैं नहीं हूं. मेरे किसी इम्पलोयी ने आलोक नाथ के बारे में शिकायत नहीं की है. दीपिका अमीन ने एक फ्रेंड के तौर पर मेरे साथ तब कंफेस किया था, जब मैं आलोक नाथ के साथ दो प्रोजेक्ट पूरी कर चुकी थीं.

इसके बाद एक यूजर ने सवाल उठाए कि ये कैसी माफी है. इस पर रेणुको ने जवाब दिया-"मैं क्यों माफी मांगूंगी? मुझे लगता है कि आप सोच रहे हैं कि मुझे किसी के साथ छेड़छाड़ या रेप न करने के लिए माफी मांगनी चाहिए. आप चाहते हैं कि मैं उस महिला के साथ एकजुट होने के लिए माफी मांगूं, जो अपने हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठा रही है. जल्दी ठीक हो जाओ."

रेणुका ने टीवी एक्ट्रेस दीपिका अमीन का समर्थन किया, जिन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री में सबको पता है आलोकनाथ शराबी हैं, जो महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं. इसके बाद रिट्वीट करते हुए रेणुका ने लिखा है- ''मुझे याद है कि आपने कई बरसों पहले यह मेरे साथ शेयर किया था. आप साहसी हैं कि आप सामने आकर इस शोषण के बारे में बात कर रही हैं.''
 

Source:Agency