Breaking News

Today Click 28

Total Click 277369

Date 11-12-18

पापा की मेज पर पैर चढ़ाकर बैठी कनाडा के PM ट्रूडो की बेटी, Viral

By Sabkikhabar :12-10-2018 07:51


ओटावा: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के बच्चों ने भारत यात्रा के दौरान सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया था खासकर ट्रूडो के सबसे छोटे बेटे ने वहीं अब उनका बेटी की बेहद क्यूट तस्वीर  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई मुस्करा देगा। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने इंटरनेशनल डे फॉर गर्ल चाइल्ड पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  से ये तस्वीर शेयर की है दरअसल,  ये तस्वीर उनके ऑफिस की है जिसमें उनकी बेटी उनके डेस्क पर लगी कुर्सी पर बैठी है।

इस तस्वीर की  कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "लड़कियों का अंतर्राष्ट्रीय दिवस मुबारक हो" वहीं, इस पोस्ट को लिखे जाने तक ट्रूडो के इस पर 86,000 लाइक, 28,000 कमेंट और 12,000 शेयर आए हैं।  ट्रूडो के इस इंस्टा पोस्ट को भी 265,476 लाइक मिले हैं। इस पोस्ट के बाद ट्रूडो के समर्थन में कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही एक कमेंट में बिल ने लिखा है, "आपके लिए वॉशिंगटन डीसी ऐसी तस्वीर नहीं पोस्ट करने जा रहा है। " वॉशिंगटन डीसी से इस कमेंट को लिखने वाले का मतलब अमरीका से है. बिल कहना चाहते हैं कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ऐसी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करने जा रहे हैं।

क्या है इंटरनेशनल डॉटर्स डे
यूनाइटेड नेशंस की घोषणा के बाद 11 अक्टूबर को मनाया जाने वाला लड़कियों के अंतर्राष्ट्रीय दिवस पहली बार 2012 में मनाया गया था। इसे इंटरनेशनल डॉटर्स डे भी कहते हैं। इस दिनों को महिलाओं के लिए और अवसरों और लैंगिक समानता को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के अभिप्राय से मनाया जाता है। 
 

Source:Agency