Breaking News

Today Click 764

Total Click 207660

Date 19-10-18

OMG! बीमारी नहीं, ये हैं ऋषि कपूर के बाल रातों-रात ग्रे होने की वजह

By Sabkikhabar :10-10-2018 08:30


नई दिल्‍ली: ऋषि कपूर ने कुछ दिनों पहले ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए देश से बाहर आ रहे हैं और जल्‍द ही अपनी सेहत से जुड़े अपडेट वह सामने रखेंगे. इसी बीच कई खबरों में यह कयास लगाए जाने लगे कि ऋषि कपूर को भी कैंसर हुआ है, जिसके इलाज के लिए वह न्‍यूयॉर्क गए हैं. हालांकि उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है.

एक दिन पहले ही न्‍यूयॉर्क में ऋषि से मिलने पहुंचीं सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा की तस्‍वीरें सामने आईं. इन तस्‍वीरों में प्रियंका, नीतू और ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन लोगों का सारा ध्‍यान रातों-रात अचानक सफेद हुए ऋषि कपूर के साफेद बालों पर गया और हर कोई अपने-अपने कयास लगाने लगा.

अब अपने फैंस का कंफ्यूजन दूर करने के लिए खुद ऋषि कपूर ही सामने आए हैं. उन्‍होंने अपने एक ट्वीट से साफ किया कि कैसे उनके बाल रातों-रात सफेद हो गए और इसके पीछे वजह बीमारी नहीं है. दरअसल ऋषि कपूर ने अपने यह बाल एक नई फिल्‍म के लिए रंगवाए हैं. जी हां, यह उनके बालों पर लगी डाई का कही कमाल है. ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, 'ये सूचना मैं मेरे बालों के रातों-रात सफेद होने के पीछे लगाए जा रहे कयासों को खारिज करने के लिए दे रहा हूं. मेरे बालों को ऐवा कॉन्‍ट्रैक्‍टर द्वारा प्रोड्यूसर हनी त्रेहान की फिल्‍म के लिए डाई किया गया है, जिसका निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे हैं. फिल्‍म का अभी तक कोई टाइटल तय नहीं हुआ है. इस पर विश्‍वास करें और सारी अफवाहों को भूल जाएं.'
 

Source:Agency