Breaking News

Today Click 709

Total Click 207605

Date 19-10-18

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे ऋतिक रोशन!

By Sabkikhabar :09-10-2018 08:45


नई दिल्‍ली: दुनियाभर में चलते #MeToo कैंपेन ने आखिरकार भारत में दस्‍तक दे दी है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आ गए हैं. हाल ही में फिल्‍म 'क्‍वीन' के निर्देशक रहे विकास बहल पर एक महिला सहकर्मी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और कंगना रनौत ने भी इस महिला का सपोर्ट करते हुए विकास बहल द्वारा गलत तरीके से व्‍यवहार करने का अरोप लगाया है. ऐसे में अब ऋतिक रोशन ने भी विकास बहल के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की मांग कर दी है. ऋतिक ने यहां तक कह दिया है कि वह ऐसे किसी शख्‍स के साथ काम करन पसंद नहीं करेंगे, जो इतने घिनौने अपराध का आरोपी हो.

ऋतिक रोशन का यह बयान काफी अहम हो जाता है क्‍योंकि विकास बहल ही ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्‍म 'सुपर 30' के निर्देशक हैं. जहां बॉलीवुड के कई एक्‍टर ऐसी बातों पर चुप हैं, वहीं ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्‍म के निर्देशक के खिलाफ ही यह बड़ी प्रतिक्रिया दी है. ऋतिक ने अपने इस बयान में कहा है हालांकि वह कुछ दिनों से बाहर थे और उनके पास इस पूरे मामले पर पुख्‍ता जानकारी नहीं है, लेकिन उन्‍होंने फिल्‍म के प्रोड्यूसरों से इस पूरी स्थिति पर नजर रखने की बात कही है.

अपने इस बयान में ऋतिक ने कहा है, 'मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्‍स के साथ काम करना असंभव है, जो ऐसे किसी भी अपराध का अपराधी हो.' ऋतिक ने अपने बयान में कहा है कि उन्‍होंने साक्ष्‍यों के आधार पर ऐसे किसी भी अपराध के खिलाफ कड़े से कड़ा कदम उठाने की अपील की है. यह बात छुपाने वाली नहीं है. हर अपराधी, जिसका अपराध सिद्ध हो जाए उसे सजा मिलनी चाहिए और सभी पीड़ितों को हमें अपनी आवाज उठाने के लिए और भी ताकत देनी चाहिए.'

बता दें कि विकास बहल, अभी तक निर्देशकों के प्रोडक्‍शन हाउस 'फैंटम फिल्‍म्‍स' के सदस्‍य थे जिसे शनिवार को ही बंद किया गया है. इस कंपनी की ही एक कर्मचारी ने विकास पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे और यह भी कहा था कि कैसे इस प्रोडक्‍शन हाउस ने किसी भी तरह का कोई एक्‍शन नहीं लिया था.

बता दें कि रानी कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि ‘क्वीन’ फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. कंगना ने एक बयान में कहा, ‘मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं. हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं.' कंगना ने कहा, 'हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.'
 

Source:Agency