Breaking News

Today Click 266

Total Click 376860

Date 18-02-19

अख्तर ने खुद को बताया क्रिकेट का डॉन, लोगों ने याद करवाए पुराने दिन

By Sabkikhabar :09-10-2018 08:37


नई दिल्ली: रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर रहे पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ऐसा ट्वीट किया जिसके कारण उनका खूब मजाक उड़ने लगा। अफरीदी ने खुद को क्रिकेट का डाॅन बताया। बस फिर क्या था, उनकी यह बात कईयों को पसंद नहीं आई आैर उन्होंने अख्तर को उनके पुराने दिन याद दिला दिए। 

अख्तर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने खुद को डॉन ऑफ क्रिकेट बताने के साथ-साथ उन खिलाड़ियों की फोटो भी साझा की जो उनका शिकार बने। शोएब ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे फैन्स डॉन ऑफ क्रिकेट कहकर पुकारते हैं, लेकिन मुझे गेंदबाजी के दौरान अन्य खिलाड़ियों को चोट पहुंचाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। मैं इतना जरूर कहूंगा कि मैं अपने फैन्स और देश के प्रति प्यार के कारण दौड़ा।' उनके इस ट्वीट के बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने उनकी जमकर खिंचाई की।

एक प्रशंसक ने सचिन की उस पारी का वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'मेरे दोस्‍त, आप उस मैच को कैसे भूल सकते हैं जब सचिन तेंडुलकर ने आपकी गेंदों को मारा था। एक अन्‍य प्रशंसक ने तंज कसा, 'डॉन ऑफ क्रिकेट का संबोधन आपने अपने को खुद दिया हुआ है।' वहीं एक ने शोएब से पूछा, " ये डॉन ऑफ क्रिकेट का तोहफा आपने खुद को दिया है?"

गौरतलब है कि शोएब के ट्विटर पर करीब 10 लाख तक फॉलोवर्स है, ऐसे में एक्टर के ट्वीट करते ही इस ख़बर पर कहीं यूजर ने ट्वीट किया। शोएब ने विश्व कप 2003 के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 161.3 की स्पीड से तेज गेंदबाजी की थी। आज भी ये क्रिकेट के इतिहास में फेंकी गई सबसे तेज गति की गेंद है। अख्तर ने 46 टेस्ट में 178 विकेट निकाले, तो वनडे में खेले 163 मैचों में उनके नाम 247 विकेट रहे। शोएब ने 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था ।
 

Source:Agency