Breaking News

Today Click 203

Total Click 210775

Date 21-10-18

#MeToo सेक्शुअल हैरेसमेंट: जांच पूरी होने तक AIB से दूर रहेंगे तन्मय

By Sabkikhabar :09-10-2018 07:39


मुंबई: एआईबी ने यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे गुरसिमरन खम्बा को अस्थायी छुट्टी पर भेजने का फैसला लिया है, वहीं संस्थापक तन्मय भट्ट मामले के स्पष्ट होने तक एआईबी की दैनिक गतिविधियों से हर तरह से अलग रहेंगे. कंपनी ने सोमवार को यह घोषणा की. लेखक-कॉमेडियन उत्सव चक्रबोर्ती, खंबा पर सीधे तौर पर यौन दुव्यर्वहार के आरोप हैं, जबकि तन्मय उनके (आरोपियों के) खिलाफ कदम ना उठाने को लेकर निशाने पर हैं. एआईबी की एचआर प्रमुख विधि जोटवानी ने कहा कि रोहन जोशी और आशीष शाक्य जो अपने ‘रोस्ट’ और ‘सटायर’ को लेकर काफी लोकप्रिय हुए हैं उनके साथ-साथ कंपनी के भविष्य को लेकर अनिश्चितताएं उत्पन्न हो गई हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ईमानदारी से, हमें नहीं पता कि एआईबी के भविष्य के संबंध में इसके क्या मायने हैं या वह (भविष्य) बचा भी है या नहीं. आशीष शाक्य, रोहन जोशी और टीम के अन्य वरिष्ठ सदस्य अगले कई महीनों में इस प्रश्न का उत्तर देने में सक्षम होने की दिशा में काम करेंगे.’’ बयान में कहा गया कि भट्ट कंपनी के नियमित कामकाज में हिस्सा नहीं लेंगे.

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी किए गए बयान में कहा गया, ‘‘सोशल मीडिया पर एआईबी और हमारे सह-संस्थानक और सीईओ तन्मय भट्ट के खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों की हम निकटता से निगरानी कर रहे हैं. हम तन्मय की भूमिका की अनदेखी नहीं कर सकते इसलिए आगे कोई नोटिस मिलने तक वह एआईबी से हट रहे हैं.’’ उसने कहा, ‘‘इसका तात्पर्य है कि तन्मय एआईबी के दिन-प्रतिदिन कार्यों में किसी अन्य तरीके से शामिल नहीं होंगे.’’ बयान में खंबा के लिए कहा गया कि एक संगठन के तौर पर हमारा मानना है कि मामले पर स्पष्टता मिलने तक गुरसिमरन खंबा को अस्थायी छुट्टी पर भेजना उचित होगा.
 

Source:Agency