Breaking News

Today Click 346

Total Click 210918

Date 21-10-18

Idea वोडाफोन यूजर्स के लिए अब तक का सबसे सस्‍ता प्‍लान

By Sabkikhabar :08-10-2018 08:43


नई दिल्ली। आइडिया-वोडाफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है । विलय के बाद वोडाफोन ने सबसे सस्‍ता प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ- साथ डेटा भी मिलता है। इस प्लान से जियो, एयरटेल को कड़ी टक्कर मिलने वाली है । हालांकि कंपनी ने यह प्‍लान को केवल चुनिंदा सर्किलों में लागू किया है। वोडाफोन के इस प्‍लान को कर्नाटक, मुंबई और कुछ अन्‍य सर्किलों में ही लिया जा सकता है।

वोडाफोन का खास प्लान
वोडाफोन और आइडिया के मर्जर क बाद कंपनी का यूजर बेस 408 मिलियन हो गया है। अब वोडाफोन ने सबसे सस्ता प्लान पेश किया है । यह 84 दिनों की वैधता वाला प्‍लान है, जिसके लिए ग्राहक को 279 रुपए का रिचार्ज तक जीभर कर बातें कर सकेंगे । प्लान में 250 मिनट की कॉलिंग लिमिट है। वहीं हफ्ते में कॉल करने के लिए 1000 मिनट मिलेंगे। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 4जी 3जी/4जी डाटा भी है।

कहां मिलेगा ये प्लान
वोडाफोन ने यह प्लान चुनिंदा सर्किलों में लागू किया है। वोडाफोन ने यह प्‍लान कर्नाटक, मुंबई और कुछ अन्‍य सर्किलों में लॉन्‍च किया है। इस प्लान की सीधी टक्कर जियो और एयरटेल के प्लान से होगी। गौरतलब है कि मर्जर के बाद वोडाफोन के पास नई कंपनी में 45.1 फीसदी हिस्सेदारी है, जबकि आइडिया के पास 26 फीसदी और आइडिया के शेयरधारकों के पास 28.9 फीसदी हिस्सेदारी होगी।

आइडिया-वोडाफोन का मर्जर
मर्जर के बाद आइडिया और वोडाफोन का यूजर बेस 408 मिलियन हो गया। वहीं दोनों कंपनियों पर कर्ज का संयुक्त बोझ 1.15 लाख करोड़ रुपए है। इस विलय के बाद दोनों कंपनियों के ग्राहकों को सिम बदलने की जरूरत नहीं है।
 

Source:Agency