Breaking News

Today Click 85

Total Click 278159

Date 12-12-18

न्यूयॉर्क में बड़ा सड़क हादसा, कार क्रैश में गई 20 लोगों की जान

By Sabkikhabar :08-10-2018 07:45


शोहारी : आठ अक्टूबर (एपी) अमेरिका में न्यूयॉर्क प्रांत के शोहारी काउंटी में एक लिमोजिन कार ने लाल बत्ती पार करते हुए एक दुकान के बाहर खड़े एसयूवी को टक्कर मार दी, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई. हादसे में लिमोजिन में सवार सभी 18 लोगों और दो राहगिरों की मौत हो गई.

अधिकारियों और मृतकों के परिजनों ने रविवार को बताया कि ये सभी लोग जन्मदिन समारोह में शामिल होने जा रहे थे. कार में चार बहनें, उनके अन्य रिश्तेदार और दोस्त सवार थे. शनिवार को हुई इस दुर्घटना को अधिकारियों ने पिछले करीब एक दशक का सबसे बड़ा सड़क हादसा बताया. मृतकों में से एक की रिश्तेदार बारबरा डगलस ने रविवार को संवाददाताओं को बताया, ‘‘वे लड़कियां काफी अच्छी थी. वे उनके लिए कुछ भी कर सकती थी और वे एक-दूसरे के काफी करीब थी और उन्हें अपने परिवार से बहुत प्यार था.’’ 

स्टेट पुलिस फर्स्ट डिप्टी सुपरिटेंडेंट क्रिस्टोफर फायर ने न्यूयॉर्क के लैथम में एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि न्यूयॉर्क शहर से करीब 170 मील (270 किलोमीटर) दूर शोहारी में रूट 30 पर 2001 फोर्ड एक्स्कर्शन लिमोजिन कार शनिवार को करीब दोपहर दो बजे रूट 30 एक से लगे एक टी-जंक्शन (मोड़) पर रुक नहीं पायी और तेज रफ्तार की वजह से सड़क के उस पार चली गई और एप्पल बैरल कंट्री स्टोर के बाहर खड़ी एक एसयूवी कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में लिमोजिन के चालक, उसमें सवार 17 यात्रियों और दो राहगीरों की मौत हो गई.
 

Source:Agency