Breaking News

Today Click 675

Total Click 207571

Date 19-10-18

बेवफा निकली जसलीन, अनूप जलोटा ने ब्रेकअप के बाद सुनाया ये किस्सा

By Sabkikhabar :03-10-2018 07:35


नई दिल्ली. यह दिन एक अजीब सी उदासी के साथ शुरू हुआ जब  दिन करणवीर बोहरा के साथ शुरू होता है जब करणवीर अपने स्वभाव के विपरीत किसी सदस्य से टास्क के दौरान बड़ी कुर्बानी मांगते हैं. दरअसल 'बिग बॉस 12' को भले की दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहे हो, लेकिन तीसरे हफ्ते की धमाकेदार शुरुआत से ये साबित हो चुका है कि आने वाले दिनों में इस घर में खूब हंगामा होने वाला है. बिग बॉस ने बीते सोमवार को ही घरवालों को नए नॉमिनेशन टास्क से रुबरु करवाया है. इस टास्क का नाम है 'जोड़ी ब्रेकर और जोड़ी मेकर टास्क'.

क्या था ये 'जोड़ी ब्रेकर और जोड़ी मेकर टास्क'
इस टास्क में सिंगल्स और जोड़ियों का आमना-सामना हुआ. जिसमें  सिंगल सेलीब्रिटी को जोड़ी में से किसी एक को किडनैप करना था फिर बचे हुए सदस्य से ऐसा काम करने को कहना था कि वो उसे करने में झिझक जाए. अगर बचा हुआ सदस्य सिंगल के द्वारा दिया गया टास्क पूरा नहीं करता है तो वो अपने जोड़ीदार के साथ नॉमिनेट हो जाएगा लेकिन अगर वो टास्क को पूरा कर देता है तो किडनैपर सिंगल नॉमिनेट हो जाएगा. 

दिन की शुरूआत बिग बॉस की आवाज से होती है. बिग बॉस बताते हैं कि नॉमिनेशन की आज की प्रक्रिया करनवीर बोहरा और दीपक-उर्वशी के साथ होगी, करनवीर ने उर्वशी को किडनैप किया और दीपक से बाल, दाढ़ी और बदन के सारे बाल काटने को कहा है. दीपक को यह काम बिना किसी की मदद के करना था. शाम को 7:15 मिनट पर दीपक कपड़े उतारकर गार्डन एरिया में आए और अपने शरीर से सारे बाल शेव करने लगे. इस बात पर सारे घरवाले दीपक की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थके. यहां तक की करणवीन ने भी दीपक के लिए तालियां बजाईं. 

टास्क ने तोड़ दी लव कपल की जोड़ी
इस टास्क में कल सबसे पहले अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी निशाना बनी, दीपिका कक्कड़ ने अनूप जलोटा को किडनैप करने के बाद जसलीन से ऐसी मांग कर डाली कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. दीपिका ने जसलीन से कहा था कि अगर वह अनूप को छुड़वाना चाहती हैं तो उन्हें अपने बाल काटने होंगे, दीपिका यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने जसलीन से उनके सारे कपड़े और मेकअप का सामान भी मांग लिया.

जसलीन ऐसा नहीं कर पाई और अनूप को जसलीन का ये फैसला चुभ गया. इसके बाद आज के एपिसोड में उनके बीच काफी अनबन होने की उम्मीद है. ऐसे में हर किसी की नजर इस बात पर टिकी हुई है कि क्या अनूप जसलीन के साथ हर रिश्ता तोड़ देंगे या फिर दोनों टास्क को भुलाकर आगे बढ़ेंगे. हालांकि आगे यह भी हो सकता है कि यह रिश्ता फिर से पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ जाए. 
 

Source:Agency