Breaking News

Today Click 95

Total Click 278169

Date 12-12-18

मोबाइल कंपनी ONEPLUS TV पर कर रही है काम

By Sabkikhabar :18-09-2018 08:42


चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लगता ही अब अन्य क्षेत्रों में भी यूजर्स तक पहुंचना चाहती है. खबरें मिली है कि कंपनी अब TV पर भी काम कर रही है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को घोषणा की है कि वह अपने संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ के नेतृत्व में एक स्मार्टटीवी विकसित कर रही है, जिसका नाम 'वनप्लस टीवी' होगा.

हल ही में एक बयां में कहा गया है कि वनप्लस टीवी का विकास कंपनी का 'स्वाभाविक विस्तार' है, क्योंकि उसका लक्ष्य टीवी खंड और उच्च गुणवत्ता वाले न्यूनतम हार्डवेयर और नवीनतम प्रौद्योगिकी के संतुलन के बीच की खाई पत्नी का है. लाऊ के मुताबिक़, "नए खंड के साथ हम पूर्ण रूप से कनेक्टेड यूजर अनुभव की खोज करने को लेकर उत्साहित हैं, जो कि हर किसी के जीवन स्तर को उच्च स्टार पर ले जाएगा. 

'वनप्लस टीवी' के लॉन्चिंग के बात की जाए तो इसे कंपनी ईगल वर्ष तक लॉन्च कर सकती है. मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट ने बताया है कि कृत्रिम बुद्धिमत्ता के विकास के साथ हमारी कल्पनाएं असीमित हैं और हम भविष्य की ओर देख रहे हैं. अभी कंपनी की टीवी की कीमत, उसके फीचर्स, डिस्प्ले अदि को लेकर कोइ भी जानकारी सामने नहीं आई है, साथ ही यह भी साफ नहीं है कि वनप्लस का टीवी क्या वर्तमान के एंड्रायड प्लेटफार्म पर चलेगा या कंपनी कुछ नया लांच करेगी. 
 

Source:Agency