Breaking News

Today Click 615

Total Click 126115

Date 19-08-18

Maruti की नई Ciaz की बुकिंग हुई शुरू, 11000 रुपये में ऐसे करें बुक

By Sabkikhabar :10-08-2018 08:29


नई दिल्ली । देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी जल्द लॉन्च होने वाली सेडान कार की ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक नेक्सा शो-रूम जाकर कार को बुक कर सकते हैं।इतना ही नहीं ग्राहक नेक्सा की वेबसाइट पर जाकर नई सियाज की ई-बुकिंग कर सकते हैं।

 नई सियाज A3 सेगमेंट में आएगी: टीज हुए वीडियो में 2018 सियाज की रिडिजाइन LED हैडलाइट्स के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और नई ग्रिल के साथ क्रोम एलीमेन्ट्स दिए गए हैं। इसके अलावा 2018 सियाज में फीचर्स के तौर पर नए एलॉय व्हील डिजाइन और रेडोन फ्रंट और रियर बंपर्स दिए गए हैं।

पहले से प्रीमियम लुक्स: बात नई सियाज के लुक्स की करें तो इसका डिजाइन अब पहले से ज्यादा प्रीमियम करने की कोशिश की है। नए मॉडल कई अपडेट देखने को मिलेंगे इस कार में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया जायेगा और सेगमेंट फर्स्ट होंगे। इसके अलावा नई सियाज में नए LED प्रोजेक्टर हेडलैंप (DLR) के साथ देखने को मिलेंगे। साथ ही नई टेललाइट्स भी देखने को मिलेगी। इतना नही नहीं स्पोर्टी लुक्स के लिए इसमें नए एलाय-व्हीलर्स मिलेंगे।
नया इंटीरियर: कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें ज्यादा प्रीमियम फील के साथ सॉफ्ट-टच प्लास्टिक्स और मैटेरियल्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें फॉक्स-वुड का हल्का शेड और पूरे इंटीरियर शेड में एक स्लाइट ट्वीक दिया गया है। इसके अलावा इसमें ऑल-न्यू इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ नए मल्टी-इन्फो डिस्प्ले भी दी जा सकती है, जैसा बलेनो में दिया गया है।

दमदार इंजन: इंजन की बात करें तो 2018 मारुति सियाज में ऑल-न्यू K15B VVT 1.5 लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 1.4 लीटर यूनिट को रिप्लेस करेगा जो 90 PS की पावर और 130 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, नया 1.5 लीटर यूनिट 104.7 PS की पावर और 138 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा मारुति सुजुकी इसमें स्मार्ट-हाइब्रिड SHVS टेक्नोलॉजी के साथ पेट्रोल इंजन भी दे सकती है। सियाज के डीजल वेरिएंट में कंपनी 1.3 लीटर DDiS यूनिट देगी। मारुति सुजुकी अपनी इस कार को अगस्त के मध्य में लॉन्च कर सकती है।

Source:Agency