Breaking News

Today Click 592

Total Click 126092

Date 19-08-18

गढ़ाकोटा से सागर आ रही कार खड़े ट्रक में घुसी, 3 महिलाओं की मौत

By Sabkikhabar :21-07-2018 09:46


सागर। गढ़ाकोटा से सागर आ रही एक मारुति ओमनी वेन चनौआ के पास पीछे से खड़े ट्रक में जा घुसी। कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

जहां हादसा हुआ वहां से कुछ ही दूरी पर ढाबा मौजूद है। लोगों ने दौड़कर घायलों को कार से निकालने का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं बच्चों सहित कुल 12 लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रहली थाना क्षेत्र के रामपुर पाटई गांव निवासी साहू परिवार के सदस्य मास्र्ति ओमनी कार क्रमांक एमपी 04 सीबी- 5916 से गढ़ाकोटा गए थे। देर शाम कार से गढ़ाकोटा से सागर की तरफ निकले थे।

चनौआ के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी कार की स्पीड इतनी तेज थी कि आगे का हिस्सा कार के नीचे घुस गया। घटना के बाद आसपास मौजूद लोग दौड़े और कार से घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया। कार इतनी डैमेज हो गई कि गेट को काटकर घायलों को बाहर निकाला गया।

पुलिस के अनुसार हादसे के बाद घायलों को गढ़ाकोटा अस्पताल पहुंचा गया। जहां 3 महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया। 5 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वाहन चालक सीरियस है उसे तत्काल एंबुलेंस से सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायलों में तीन बच्चे भी शामिल हैं।

सभी घायल बेहोश होने और गंभीर हालत में होने के कारण अस्पताल पहुंचते ही इलाज शुरू कर दिया गया। किसी भी घायल या मृतक का नाम रात 10 बजे तक अस्पताल को नहीं मिल सका था। अस्पताल में अफरा-तफरी का महौल बना हुआ है। पुलिस मामले में जांच में जुटी है। देर रात मंत्री गोपाल भार्गव व बीएमओ सहित अन्य अधिकारियों के जिला अस्पताल पहुंचने की सूचना भी दी जा रही थी। 

इनका कहना है

चनौआ के पास कार ट्रक से टकरा गई है। 3 की मौत हो गई है, एक गंभीर स्र्प से घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बाकी घायल गढ़ाकोटा में भर्ती हैं। फिलहाल इलाज को प्राथमिकता दी जा रही है। बाकी जानकारी बाद में दे पाएंगे। 

-राजकुमार खरे, बीएमसी, रहली
 

Source:Agency