Breaking News

Today Click 580

Total Click 126080

Date 19-08-18

अंधविश्वास के नाम पर तांत्रिक ने किया 120 महिलाओं का रेप

By Sabkikhabar :21-07-2018 08:56


हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू का एक विडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में बिल्लू को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, अमरपुरी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को छानबीन में कुछ ऐसा मिला, जिसकी वजह से प्रशासनिक अमले के होश उड़ गए। पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में 120 महिलाओं के साथ संबंध बनाने के विडियो मिले हैं। 
बता दें कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था, जिससे महिला बेहोश हो जाती थी। इसके बाद बिल्लू उनका दुष्कर्म कर विडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था। यही नहीं, वह महिलाओं को विडियो के नाम पर धमकाकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था। 

वायरल विडियो से पकड़ा गया बिल्लू 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, टोहाना स्थित शक्ति नगर में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद मामले की जानकारी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को मिलने पर उन्होंने गुरुवार को सीआईए, महिला थाना और शहर पुलिस थाना की तीन टीमों का गठन करके अमरपुरी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस को अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया गया है। 
नशीली दवा देकर करता था बेहोश 
पुलिस का कहना है कि तांत्रिक सम्मोहन विद्या भी जानता था, जिससे वह महिलाओं को अपने वश में कर लेता था। अमरपुरी महिलाओं को झाड़-फूंक के बहाने नशीली दवा देता था। इसके बाद वह वारदात को अंजाम देता। अमरपुरी उर्फ बिल्लू के कमरे में तीन दरवाजे हैं। वह गुप्त रूप से महिलाओं को अपने कमरे में लाता था। बिल्लू ने अपने कमरे में एक समाधिनुमा जगह बना रखी थी, जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इन्हीं के माध्यम से वह महिलाओं का आपत्तिजनक विडियो तैयार करता था। 

5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया आरोपी अमरपुरी 
पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस वारदात में आरोपी बिल्लू को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने अमरपुरी का शिकार बन चुकीं महिलाओं से अपील की है कि वह सामने आकर अपना बयान दर्ज कराएं। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं को यह भरोसा दिया है कि उनकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और उनके परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी जाएगी। गौरतलब है कि 9 महीने पहले भी इस तांत्रिक के खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था। रेप के इस मामले में भी पुलिस ने अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई थी। 

कभी लगाता था जलेबी की दुकान, फिर बन गया तांत्रिक 
तकरीबन 100 से ज्यादा महिलाओं की आबरू लूटनेवाले अमरपुरी का असली नाम अमरवीर है। वह 20 साल पहले पंजाब के मानसा से टोहाना आया था। इसके बाद अमरपुरी उर्फ बिल्लू ने जलेबी की दुकान लगाई। इस दौरान अमरपुरी की पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने पंजाब जाकर तांत्रिक क्रिया सीखी और फिर दो साल बाद वापस टोहाना लौट आया। 

Source:Agency