Breaking News

Today Click 579

Total Click 126079

Date 19-08-18

BJP से 'रूठी' शिवसेना को भाए राहुल गांधी, ठाकरे बोले-भाई, तू तो छा गया

By Sabkikhabar :21-07-2018 08:49


नई दिल्‍ली: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लोकसभा में बीजेपी सरकार के खिलाफ आए अविश्‍वास प्रस्‍ताव के गिरने के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है. 'सामना' में पहले पन्‍ने की हेडलाइन में लिखा है-'भाई, तू तो छा गया...' साथ ही राहुल के भाषण में 'देश के चौकीदार कहनेवाले उद्योगपतियों के भागीदार बन गए हैं...' जुमले को भी हाईलाइट किया गया है. यही नहीं मुझे पप्पू कहेंगे फिर भी मैं आपका द्वेष नही करूंगा. कुल मिलाकर राहुल का पूरा-पूरा भाषण पहने पन्‍ने पर छाया हुआ है. अखबार के मुताबिक राहुल ने अपनी झप्पी सें राजनैतिक सभ्यता दिखाई है.

वोटिंग से बाहर रही शिवसेना
कांग्रेस और टीडीपी द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना ने कहा था कि वह वोटिंग में हिस्सा नहीं लेगी. इसे एक तरह से केंद्र की एनडीए सरकार के लिए झटका माना जा रहा है. हालांकि पहले लग रहा था कि शिवसेना संसद में केंद्र सरकार के साथ खड़ी होगी. वह वोटिंग में हिस्सा लेगी. क्योंकि गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने समर्थन देने के लिए फोन किया था.

संजय राउत बोले-सिर्फ तकनीकी रूप से बीजेपी के साथ
अविश्वास प्रस्ताव से पहले शिवसेना संसदीय दल की बैठक हुई थी. बैठक के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि उनकी पार्टी ने निर्णय किया है कि वह इस वोटिंग में हिस्सा नहीं लेंगे. संजय राउत ने कहा था, देश में इस समय जैसे हालात हैं, हम ऐसे में यही निर्णय ले रहे हैं. हम तकनीकी रूप से भाजपा के साथ हैं. लेकिन इस अविश्वास प्रस्ताव का नतीजा सभी को पता है.
 

Source:Agency