Breaking News

Today Click 138

Total Click 181077

Date 24-09-18

रेप केस में फंसे मिथुन के बेटे ने कर ही ली शादी

By Sabkikhabar :11-07-2018 07:00


रेप केस में फंसने के बाद मुश्किल में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की आखिरकार उनकी गर्लफ्रेंड मदालसा से शादी हो गई है. शादी के बंधन में बंधे न्यूलीमैरिड कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पहले दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी. लेकिन जब पुलिस की टीम जांच के लिए समारोह स्थल पर पहुंची तो शादी टालनी पड़ी. मदालसा-महाक्षय की शादी कब और कहां हुई है. फिलहाल इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. रेड एंड ऑरेंज कलर के लहंगे में मदालसा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं महाक्षय ने गोल्डन कलर का अचकन कुर्ता पहना है.

ये सभी मुश्किलें तब शुरू हुई जब शादी से चंद दिनों पहले एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर रेप और जबरन गर्भपात का आरोप लगाया था.

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था. जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट मेें अग्रिम जमानत याचिका दी थी. लेकिन कोर्ट ने ये याचिका खारिज कर दी थी.

दूसरी तरफ दिल्ली की एक अदालत ने मिथुन की पत्नी और बेटे को राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दी. जिसके बाद महाक्षय और उनकी मां योगिता पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार हटी.
 

Source:Agency