Breaking News

Today Click 1066

Total Click 279140

Date 12-12-18

भोजपुरी फिल्मों की फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित को मिला सपनों का राजकुमार

By Sabkikhabar :06-07-2018 07:25


नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित को उनके सपने का राजकुमार मिल गया है और वे जल्‍द ही उनके साथ सगाई करने वाली हैं. इस खबर की चर्चा इन‍ दिनों भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी चर्चे में है. खबर ये भी है कि गार्गी ने अपना शोलमेट खुद ढूंढ़ा है. इसलिए गार्गी काफी खुश भी हैं. हालांकि उन्‍होंने अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि वे किसके साथ शादी के फेरे लेंगी. मगर इतना तय है कि वे जल्‍द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं. 

इससे पहले उनकी जल्‍द ही सगाई की भी बात कही जा रही है. ध्‍यान रहे है कि गार्गी पंडित की चर्चा इन दिनों कई मामलों को लेकर है. मीडिया से सोशल मीडिया तक वे अपनी फिल्‍मों के अलावा तकरार की बातों को लेकर भी सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये उनकी झड़प भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ भी हो गई थी. इस पर काफी बवाल मचा और कंट्रोवर्सी हुई. इससे पहले भी अपनी बेबाक अंदाज की पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दें पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं.

गार्गी का साफ मानना है कि वे गलती बर्दाश्‍त नहीं कर सकती हैं. इसलिए वे रिएक्‍ट करती हैं और अपना स्‍ट्रांग ओपिनियन बिना हिचक रखती हैं. बहरहाल इन खबरों से गॉपशिप का हिस्‍सा बनने वाली गार्गी के अब हाथ पीले होने वाले हैं. जैसा कि वे पहले ही कह चुकी हैं उन्‍हें मिस्‍टर परफेक्‍ट का इंतजार था, जो अब पूरा हो गया और वे उसका नाम जल्‍द ही मीडिया मे बताने वाली हैं. साथ ही वे जल्‍द ही सगाई भी कर लेंगे. गार्गी को लेकर इस खबर के बाद अब उनके फैंस उनके वुड बी लाइफ पाटर्नर का नाम जानना चाहते हैं, जिनके नाम की घोषणा वे किसी भी दिन कर सकती हैं. ऐसी खबर है.
 

Source:Agency