Breaking News

Today Click 873

Total Click 252088

Date 16-11-18

15 दिन के अंदर ही वापस भारत आ रहे हैं प्रियंका-निक, ये है प्लानिंग

By Sabkikhabar :04-07-2018 07:05


प्रियंका चोपड़ा के कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस हाल ही में जब भारत आए तो चर्चाओं और कयासों का बाजार गर्म रहा. अब दोबारा प्रियंका और निक भारत आ रहे हैं. 15 हफ्ते के भीतर ही दूसरी बार भारत विजिट करने से फिर चर्चाएं तेज होना लाजिमी है. न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा जुलाई के दूसरे सप्ताह में फिल्म भारत की शूटिंग करने इंडिया आ रही हैं. ऐसे में उन्हें कंपनी देने उनके कथित बॉयफ्रेंड निक भी आ रहे हैं. निक अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वापस दोबारा इंडिया जा सकें.

 सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. इसकी शूटिंग सितंबर के मध्य तक चलेगी. प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड निक जल्द ही वापस यूएस चले जाएंगे. भारत से प्रियंका और निक ने ब्राजील के लिए उड़ान भरी थी, जहां निक का म्यूजिक कंसर्ट होने वाला था. इसमें प्रियंका ने उन्हें कंपनी दी. आकाश अंबानी की एंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका और निक आकर्षक का केंद्र बन रहे थे. इस दौरान प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ की एक तस्वी वायरल हो रही है. इस फोटो से कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका की मां विदेशी दामाद पाकर बेहद खुश हैं.

बता दें कि एक इंटरव्यू में मधु से पूछा गया था कि अगर प्रियंका कोई विदेश लड़का पसंद करती हैं तो आपको कैसा लगेगा. उन्होंने जवाब दिया, बेटी के लिए किसी विदशी लड़के के बारे में वाे सोच भी नहीं सकतीं.
 

Source:Agency