Breaking News

Today Click 907

Total Click 185774

Date 26-09-18

कपड़े ठीक से ना धुलने पर इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने मेड को पीटा

By Sabkikhabar :03-07-2018 07:26


फिल्म 'मोहब्बतें' की किम शर्मा तो आपको याद ही होंगी । दो-तीन फिल्में करने के बाद ही उन्हें काम मिलना बंद हो गया और जल्द ही बॉलीवुड से गायब हो गईं । हाल ही में एक बड़ी वजह से किम चर्चा में आ गई हैं । किम की मेड ने उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया है।
यह घटना मई महीने की बताई जा रही है । मेड का नाम एस्थर खेस है । एस्थर ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो किम के घर पर दो महीने से काम कर रही थी । वो सफेद और रंगीन कपड़ों को अलग-अलग धुलना भूल गई ।
'जब कपड़े धुल गए तब मैंने ध्यान दिया कि एक काले ब्लाउज का रंग व्हाइट टी शर्ट में लग गया है । मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने किम को इस बारे में बताया । ये सुनकर किम को बहुत गुस्सा और वो मेरे ऊपर चिल्लाने लगीं ।'
'उन्होंने मुझे धक्का मारकर घर से निकाल दिया और कभी वापस ना आने को कहा । उन्होंने मुझसे काफी अभद्र भाषा में बात की । इतना ही नहीं किम ने मेरी सैलरी देने से मना कर दिया ।' एस्थर ने किम से कई बार पैसे मांगे लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटा दिया गया ।
इसके बाद एस्थर ने 27 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई ।  खार पुलिस ने किम को समन भेज दिया है या शिकायत के बारे में उन्हें सूचित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट जा सकती है।

Source:Agency