Breaking News

Today Click 1098

Total Click 284253

Date 18-12-18

वोल्वो कार्स ने किया ऑटो शो से परहेज

By Sabkikhabar :13-06-2018 08:34


दिल्ली: जिनेवा मोटर शो 2019 में दुनिया की हर बड़ी कंपनी शिरकत कर रही है. मगर वोल्वो कार्स ने इससे परहेज किया है. कंपनी ने कहा कि वह ट्रेडिशनल ऑटो इंडस्ट्री इवेंट्स से हटकर अपनी कारों, टेक्नोलॉजी आदि को प्रदर्शित करने के लिए दूसरी गतिविधियों का सहारा लेगी. कंपनी फिलहाल S60 स्पोर्ट्स सेडान लॉन्च करने को लेकर फोकस कर रही है जिसे अमेरिका के चार्ल्सटन में कंपनी के पहले मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के उद्घाटन समारोह में बेपर्दा करने का प्लान है.  

कंपनी के स्ट्रैटजी, ब्रांड और रिटेल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जोर्न एनवेल ने बताया कि कार इंडस्ट्री में आने वाले बदलाव वोल्वो कार्स के लिए नए दर्शक और मार्केट में प्रोडक्ट्स लाने के नए रास्ते बना रहे हैं. इंडस्ट्री इवेंट में जाने की बजाय हमें हमारी टेक्नोलॉजी और मैसेज को लोगों तक पहुंचाने के दूसरे रास्ते देखने होंगे. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम कभी ऐसे शो में हिस्सा नहीं लेंगे, हो सकता है कि हम भविष्य में ऐसे शो में भाग लें. 2014 से कंपनी ने लगातार 4 सालों तक रिकॉर्ड सेल्स और प्रोफिट हासिल किया है. कंपनी के पास इसके इतिहास की सबसे बड़ी ग्लोबल कार रेंज है.

कई ऑटो कंपनी इससे पहले भी दुनिया भरमे हो रहे मोटर शो से किनारा कर चुकी है.जिनमे  लैंबोर्गिनी, फॉक्सवैगन, निसान, इन्फिनिटी, फॉर्ड, सुबारु, माज्दा, मित्सुबिशी और ओपेल प्रमुख है जिसका मुख्य कारण कम रिस्पॉन्स और हेवी एक्सपेंसेस है. 
 

Source:Agency