Breaking News

Today Click 3378

Total Click 328891

Date 16-01-19

पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान खान पर लगाया समलैंगिकता का आरोप

By Sabkikhabar :13-06-2018 07:57


नई दिल्ली: पाकिस्तान में चुनाव करीब आने के साथ ही पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. अब उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन पर समलैंगिकता का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इमरान खान एक पाकिस्तानी एक्टर और अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं के साथ रिलेशनशिप में थे. रेहम खान ने ये खुलासे अपनी आने वाली किताब में किए हैं. किताब प्रकाशित होने से पहले ही इसके कुछ अंश मीडिया में लीक हो गए हैं. जिसे लेकर पाकिस्तान की राजनीति में हलचल मच गई है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेहम ने अपनी किताब में उन लोगों के नामों का भी खुलासा किया है जिनके साथ इमरान खान के संबंध थे. इनमें पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई के नेता मुराद सईद के नाम शामिल हैं. उधर, मुराद ने ट्वीट कर अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि रेहम ने मेरे और बाकी लोगों के बारे में जो कुछ भी लिखा है उसपर मुझे कुछ भी नहीं कहना है. यह शर्मनाक है. यह सभी को पता है कि वह किसके इशारों पर यह कर रही हैं. 
आपको बता दें कि रेहम ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे. जिसके बाद अकरम ने रेहम को लीगल नोटिस भेजा. आपको बता दें कि पीटीआई की तरफ से लगातार इन आरोपों को खारिज किया जा रहा है. पार्टी नेताओं का दावा है कि रेहम को यह किताब लिखने के लिए पाकिस्तान मुस्लीम लीग के नवाज शरीफ से करीब 90 लाख रुपए मिले हैं. पार्टी का कहना है कि इमरान खान को बदनाम करने के लिए नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने रेहम को पैसे दिए हैं. वहीं, रेहम ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था.

Source:Agency