Breaking News

Today Click 885

Total Click 185752

Date 26-09-18

एडल्ट स्टार पर ट्रंप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पेमेंट के बारे में नहीं है

By Sabkikhabar :06-04-2018 09:09


अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आखिरकार एडल्ट स्टार के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। गुरुवार को उन्होंने दो महीने की चुप्पी तोड़ते हुए पोर्न स्टार के आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने 130,000 डॉलर की कोई पेमेंट नहीं दी है। जब अमेरिकी राष्ट्रपति से पूछा गया कि क्या उन्होंने एक्ट्रेस को फ्लैट की पेशकश की थी तो उन्होंने कहा नहीं। उन्होंने साल 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से पहले पोर्न स्टार को किसी तरह की पेमेंट देने की बात से भी इंकार किया।
एडल्ट स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड जिनका स्क्रीन नाम स्टोर्मी डैनियल्स है, उन्होंने दावा किया था कि उन्हें ट्रंप के साथ अपने अफेयर की बात को छुपाने के लिए पैसा दिया गया था। ट्रंप के लंबे समय से वकील रहे माइकल कोहेन ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने एक्ट्रेस को पैसे दिए हैं लेकिन उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई थी। उन्होंने डैनियल पर समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया था। राष्ट्रपति ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कोहेन ने पेमेंट क्यों की थी। आपको माइकल  कोहेन से इसके बारे में पूछना चाहिए। वह मेरा वकील है।

जब ट्रंप से पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि कोहेन द्वारा की गई पेमेंट का पैसा कहां से आया? इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं, मुझे नहीं पता। उनके इस बयान के तुरंत बाद डैनियल के वकील माइकल अवेनट्टी ने इसे चुनौती दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- हम देख रहे हैं कि ट्रंप के बयान में कितनी सच्चाई है कि उन्हें 130,000 डॉलर की पेमेंट के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है।
 

Source:Agency