Breaking News

Today Click 1515

Total Click 212973

Date 22-10-18

दूल्हे के दोस्तों ने की छेड़छाड़, दुल्हन ने शादी से किया इनकार

By Sabkikhabar :14-03-2018 07:24


आयुध निर्माणी परिसर स्थित जूनियर क्लब में सोमवार रात जयमाल के लिए दूल्हे को शराब पीकर स्टेज पर जाना काफी मंहगा पड़ा। दुल्हन ने भनक लगते ही शादी करने से इनकार कर दिया। वधु ने दूल्हे के दोस्तों पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया। मामला बढ़ने के बाद लड़की पक्ष ने वर व बारातियों को बंधक बनाकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दूल्हे व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला 
जलालपुर रोड स्थित गंगा विहार कॉलोनी निवासी एक शख्स ने अपनी पुत्री की शादी जिला गौतमबुद्ध नगर के चिपयाना निवासी पवन वर्मा के साथ तय की थी। पवन फौजी हैं। सोमवार रात दोनों की शादी होनी थी। पवन वर्मा बारात लेकर आयुध निर्माणी परिसर स्थित जूनियर क्लब में आया था। रात करीब 11:30 बजे जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। स्टेज पर दुल्हन-दूल्हा बैठे हुए थे। दोनों पक्षों के लोग उन्हें बधाई व आशीर्वाद दे रहे थे। इसी बीच लड़के के 2 दोस्त स्टेज पर चढ़े और कुर्सी पर आकर बैठ गए। आरोप है कि इसी बीच एक दोस्त ने वधु के साथ अश्लील हरकत कर दी। दुल्हन ने इसकी शिकायत दूल्हे से की। आरोप है कि इस पर वर ने गाली देते हुए चुप रहने को कहा। लड़की ने बताया कि दूल्हे ने उस समय शराब पी रखी थी। इसके बाद उसने छेड़छाड़ की बात अपने परिजनों को बताई। इस पर दूल्हे ने धमकी दी कि तुम्हारा अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दिया जाएगा। यह सुनकर लड़की पक्ष के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और वर समेत बारातियों को बंधक बना लिया। 

मंगलवार को थाने पर किया हंगामा 
दुल्हन पक्ष के सैकड़ों लोग मंगलवार सुबह हिन्दू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष प्रशांत गुप्ता के साथ थाने पर जमा हुए और जमकर हंगामा किया। लड़की पक्ष का कहना था कि पुलिस आरोपी पक्ष को बचाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हल्की धाराएं लगाई हैं। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने जांच में धारा बढ़ाने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इस संबंध में कार्यवाहक एसओ यतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दुल्हन के पिता की तहरीर पर दूल्हा पवन वर्मा व उसके अज्ञात दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि दूल्हे व उसके पिता जयभगवान वर्मा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। 

Source:Agency